Sunday 12 November 2017

विदेशी मुद्रा सफल व्यापारी मियामी समीक्षा


क्लास आउटलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार एक व्यवसाय के रूप में मैं अपने छात्रों को एक पेशेवर विदेशी मुद्रा व्यापारी बनने के लिए कैसे सिखाता हूं, यह समझने के लिए कि बाजार वास्तव में कैसे काम करता है, मुनाफा बनाने के लिए जब बाजार नीचे गिर रहा है और हर कोई आतंक मोड में है। मेरा उद्देश्य आपको मासिक लाभ अर्जित करने में सहायता करना है, और मेरे छात्रों की सफलता के प्रति प्रतिबद्धता है। एक विदेशी मुद्रा ब्रोकर कैसे चुनें विदेशी मुद्रा व्यापार मंच नेविगेशन। उन्नत ट्रेडिंग रणनीतियों के लिए विभिन्न प्रकार के आदेशों को समझें तकनीकी विश्लेषण मौलिक विश्लेषण। दुनिया के समाचार और बाजारों का भाव कैसे बना सकता है, और यह आपके द्वारा व्यापार के लिए चुनने वाले मुद्रा जोड़े को कैसे प्रभावित करता है। ए निजीकृत ट्रेडिंग रणनीति मासिक लाभ में 40 या अधिक बनाने के लिए केवल 3 से 4 घंटे के दैनिक व्यापार में। बी। स्विंग मिड-रेंज व्यापार 15 से 20 मासिक बनाने के लिए कोई समय नहीं कंप्यूटर के सामने कारोबार खर्च। समय सीमा प्रबंधन के साथ, लाभ विदेशी मुद्रा संकेतक जानें यह आपको पता है कि कब दर्ज करें और व्यापार से बाहर निकलें। जोखिम प्रबंधन और पूंजी संरक्षण आपकी कौशल का परीक्षण करने के लिए 30 दिनों के लिए ट्रेडिंग योजना। मेरे सभी विद्यार्थियों ने 1-YEAR के लिए मेरी व्यक्तिगत सिफारिशों को प्राप्त किया कई ट्रेडों प्रति सप्ताह जो आप जानते हैं कि जब व्यापार में प्रवेश करें और बाहर निकल जाएं। यह सेवा केवल 3 महीने या उससे कम में इस वर्ग के लिए भुगतान करेगी, जो आपके व्यापार के लिए प्रतिलिपि के आधार पर ईरसनॉन अयाया एक विदेशी मुद्रा व्यापारी के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि एक जीतने वाली ट्रेडिंग रणनीति का विकास होता है। इस तरह की शिक्षा से आना कठिन है, और कुछ इसे कभी मास्टर करते हैं। आप अंत में सप्ताह के लिए चार्ट देख सकते हैं, लेकिन जब तक आप एक जीतने वाली रणनीति की खोज नहीं करते हैं, तो आप जल्द ही एक व्यापारी के रूप में अपने सारे पैसे खो सकते हैं। मैं मुद्रा प्रबंधन और विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए एक अनूठा दृष्टिकोण पर ध्यान केंद्रित करता हूं। मैं 1 99 7 से इक्विटी, विदेशी मुद्रा और उन्नत विकल्प रणनीतियों का कारोबार कर रहा हूं। विदेशी मुद्रा व्यापार में मैं 2006 से मासिक आधार पर 40 से अधिक मासिक लाभ प्राप्त करने में सक्षम रहा हूं। मैंने सैकड़ों छात्रों को ए-थ्रु-जेड ऑफ एक्सचेंज व्यापार करने के लिए वे सफल व्यापारियों को मेरे ज्ञान को उचित और सटीक तरीके से अपने ज्ञान देकर जो कि रोमांचक और सीखना आसान है, बन सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए, इस पर ईमेल भेजें: ErixonForexSouthFlorida इस नंबर पर कॉल करें: (9 544) 326-0176 विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सेमिनार विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सेमिनार अप्रैल 25-27, 2015 एफएक्सएसटी स्तर 1 लाइव फॉरेक्स सेमिनार एक हाथ से तीव्र 3-दिवसीय प्रशिक्षण है घटना। इस प्रशिक्षण का लक्ष्य एक निजी स्तर पर व्यापारियों को बारीकी से परामर्श देना है, जिससे व्यापारी को उन व्यावसायिक ट्रेडर्स के साथ सीखने की अनुमति मिलती है जो सीधे उनसे काम कर रहे हैं। एक सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी के रूप में अपने लक्ष्यों तक पहुंचने के लिए आपके व्यापारिक सलाहकार निश्चित रूप से आपके बारे में ध्यान देने की जरूरत करेंगे। मियामी ट्रेड फ्लोर में रीमॉडेलिंग के कारण यह इवेंट केवल अप्रैल सेमिनार के लिए ऑनलाइन उपलब्ध होगा 3-दिवसीय गहन संगोष्ठी FxST के लिए पूर्ण पहुंच व्यापार तल एप उपकरण दैनिक सबक योजना और सीखना अभ्यास एक व्यक्तिगत विदेशी मुद्रा व्यापार योजना का विकास वास्तविक समय में पेशेवरों के साथ व्यापार शिक्षा सलाहकार आज कॉल करें टोल फ्री: 1-877- 9 88-7233 इंटरनेशनल: 1 -786-522-0082 विवरण और भुगतान विकल्पों के बारे में सुनने के लिए एक शिक्षा सलाहकार से संपर्क करें और बोलें सोमवार से शुक्रवार, 8:00 से 9:00 पूर्वाह्न ईएसटी तक उपलब्ध रहे। परिणाम है कि Matter8230 वास्तविक लोग वास्तविक कहानियां वास्तविक परिणाम 8220 मुझे आर्मंडोस एफएमसीएमसीआरएफफिक्स रणनीति 82308221 पर संदेह करने में गलत था, हालांकि मैं उस समय के दिन की ट्रेडिंग रणनीति के लिए प्रतिबद्ध था, मैं अक्सर आर्मंडोस एफएक्सएसटी व्यापार कक्ष में बाजार और विश्व अर्थव्यवस्था पर अपनी टिप्पणी सुनने के लिए प्रतिबद्ध था, उन्होंने लौटने की आवश्यकता को मजबूती प्रदान की मेरे व्यवसाय योजना में बहुत निष्क्रिय व्यापार नियम मुझे धैर्य और आत्म-अनुशासन सीखने की जरूरत थी, और अरमांडो ने सफलता का एक तरीका तय किया। मैंने फरवरी 2010 में मियामी को छोड़ दिया था कि वह FxMicroProfit रणनीति को लागू करने के लिए समर्पित है, लेकिन निजी तौर पर यह चिंतित है कि बहुत निष्क्रिय दृष्टिकोण पर्याप्त लाभ प्रदान नहीं करेगा। मैंने अपने ट्रेडिंग खाते में 15 मासिक वृद्धि प्राप्त करने का कोई तरीका नहीं देखा और अपना लक्ष्य कम करने पर विचार करना शुरू किया। क्या मैं आर्मंडोस एफसीएमकोप्रोफिट रणनीति पर संदेह करने में गलत था फरवरी के आखिरी दो हफ्तों में, मैं ब्रेकएवन को जारी रखा, फिर थोड़ा मुनाफा बनाने के लिए, जब मैं एक नया ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म सीखा और आवश्यक अनुशासन का निर्माण करना शुरू किया व्यवसाय योजना मुझे पाठ्यक्रम पर रखने के लिए महत्वपूर्ण थी। लाभ सुरक्षा योजना और आर्मंडोस एक्सेल स्प्रैडशीट जबरदस्त प्रेरक हैं मेरे प्राथमिक डेमो खाते में हर दिन (उम्मीद है) में 15 पिप्स बनाने के बाद, मैं अपने माध्यमिक डेमो खाते में बदल जाएगा अब मार्च के अंत में, मैं पूरी अविश्वास में महीने के लिए एक्सेल स्प्रैडशीट को देखता हूं। मार्च में स्केलिंग के लिए बहुत धीमी दिनों में उनमें से कई थे। मार्च में पहले कारोबारी दिन, मैंने अपने प्राथमिक डेमो अकाउंट के 1.75 खो दिए। हालांकि, मार्च के दौरान मेरी प्राथमिक डेमो खाते में 13.8 की वृद्धि हुई, और मेरे माध्यमिक डेमो खाते में 12.8 की वृद्धि हुई। अगर मैं एक खाते से काम कर रहा था, तो मैं मार्च में 26 से ज्यादा डेमो परिसंपत्तियों को बढ़ाता। ली हेन्ड्रिक्स 8211 एफएक्सएसटी सदस्य 2.5 साल 8220 मैं अंत में एक असली फॉरेक्स बिजनेस 82308221 में पैसा कैसे कमाऊं? बिजनेस मैनेजमेंट स्कूल में 4 साल के बिजनेस मैनेजमेंट में 4 साल और वास्तविक कारोबारी दुनिया में 3 साल बाद मुझे कभी शिक्षा या प्रशिक्षण नहीं मिला जो मुझे सिखाया कैसे पैसे बनाने के लिए अब तक मेरा इरादा है कि मैं अरमांडो और एफएक्सटीटी माइक्रोप्रोफिट रणनीति का मतलब स्कूल 8230 शुरू करने से पहले यह एक वास्तविक व्यापार योजना है Giovanny Vasquez 8211 FxST निर्णायक सेमिनार उपस्थिति 8220 एक विदेशी मुद्रा नौसिखिया के रूप में, मैं 3 श्रमसाध्य महीनों बर्बाद किया जब तक FxMicroProfits मुझे एक असली योजना दिखाया 82308221 एक पूर्ण नौसिखिया के रूप में, मैंने एक वास्तविक विदेशी मुद्रा रणनीति के लिए शोध करने के तीन महीनों में खर्च किया, और आकाश के सपने में कुछ पाई नहीं। एक विदेशी मुद्रा व्यापार कैसे काम करता है पर मेरी उम्मीद के प्रबंधन पर दिया FxST मुझे पता है कि व्यापार से भावनात्मक अनुमान लगाना और बाजार में आने के लिए आप कितना जानते हैं एक नौसिखिया के रूप में यह FxMicroProfits रणनीति का एक सबसे शक्तिशाली शिक्षण सबक है। संदेह के बिना, मियामी में लाइव प्रशिक्षण संगोष्ठी में भाग लेने के बाद मेरी एक ठोस नींव है और हर सुबह लाइव ट्रेनिंग रूम में रहने का वचन दिया है। विल एवरी 8211 एफएक्सएसटी सदस्य 7 महीने के एम्प स्लैपर ब्रेकथ्रू सेमिनार उपस्थिति एफएक्सटीई लाइव संगोष्ठी स्तर 1 कोर्स की रूपरेखा अप्रैल 25-27, 2015 दिन 1 विदेशी मुद्रा व्यापार परिचय बैंड शेड्स के साथ FxPM ट्रेडिंग के बुनियादी सिद्धांतों को माहिर डायनैनिक फाइबोनैचि को समझना पीएमडी के साथ बाजार दिशा निर्देश कई समय-फ़्रेम दिवस के साथ एक साथ सभी को टय करने के लिए 2 निष्क्रिय ट्रेडिंग रणनीतियों उन्नत निष्क्रिय ट्रेडिंग रणनीतियाँ दिन 3 सक्रिय ट्रेडिंग परिचय amp बाजार स्थितियां कौशल एम्प ड्रिल व्यायाम विदेशी मुद्रा जोखिम चेतावनी कमोडिटी वायदा कारोबार आयोग वायदा और विकल्प व्यापार के पास बड़े संभावित पुरस्कार हैं, बल्कि बड़े संभावित जोखिम भी हैं। आपको वायदा और विकल्प बाजारों में निवेश करने के लिए जोखिमों से अवगत होना चाहिए और उन्हें स्वीकार करने के लिए तैयार होना चाहिए। पैसे के साथ व्यापार न करें जो आप खो सकते हैं यह न तो एक वकील है और न ही खरीदें सॉल वायदा या विकल्प की पेशकश है। कोई भी प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता इस वेब साइट पर चर्चा किए गए लोगों के मुकाबले लाभ या हानि हासिल करने की संभावना है या नहीं। किसी भी व्यापार प्रणाली या कार्यप्रणाली का पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणामों का संकेत नहीं है। सीएनबीसी स्पॉट विज्ञापन भुगतान किया गया। सीएफटीसी नियम 4.41 - हाइपोथेटिक या समेकित निष्पादन परिणामों में कई सीमाएं हैं वास्तविक कार्यक्षमता रिकॉर्ड न करें, सिम्युलेटेड परिणाम वास्तविक व्यापार का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। इसके अलावा, ट्रेडों को निष्पादित नहीं किए जाने के बाद, परिणामों के तहत या प्रभाव के लिए मुआवजा दिया जा सकता है, यदि किसी भी तरह के बाजार के कारक, जैसे कि लिक्विडिटी की कमी नहीं है। आम तौर पर सिम्युलेटेड ट्रेडिंग प्रोग्राम भी इस तथ्य के प्रति विषय हैं कि उन्हें हिंदशाह के लाभ के साथ तैयार किया गया है। कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि किसी भी खाते की तरह या लाभ या योग्यता प्राप्त करने के लिए समान रूप से अनुज्ञात्मक अस्वीकरण को एफटीसी गाइड लाइनों के अनुसार, विज्ञापन में एंडोर्समेन्स और प्रशस्तियां के उपयोग के बारे में बताएगा, हम आपको निम्नलिखित परिस्थितियों के बारे में अवगत कराएं: प्रशस्तियां इस साइट पर प्रदर्शित होने से वास्तव में पाठ, ऑडियो या वीडियो सबमिट के माध्यम से प्राप्त किया जाता है। वे व्यक्तिगत अनुभव हैं, उन वास्तविक लोगों के अनुभवों को प्रतिबिंबित करते हैं जिन्होंने हमारे उत्पादों और सेवाओं को कुछ रास्ते या अन्य में इस्तेमाल किया है। हालांकि, वे व्यक्तिगत परिणामों और परिणाम पूरे करते हैं। हम यह दावा नहीं करते हैं कि वे तकनीकी परिणाम हैं जो आम तौर पर उपभोक्ताओं को प्राप्त होंगे। प्रशस्तियां हमारे सभी उत्पादों और सेवाओं का उपयोग करने वाले सभी लोगों के उचित प्रतिनिधित्व नहीं हैं। प्रशंसापत्र प्रदर्शित किए गए (पाठ, ऑडियो और वीडियो) गारण्टी या सुधार त्रुटियों के सुधार के लिए वर्चमीत को छोड़ दिया गया है। कुछ लोगों को इस बात का मतलब नहीं बताया गया है कि साक्ष्य लेखक द्वारा प्राप्त किए गए पूरे संदेश को प्रदर्शित नहीं किया गया है, जब यह आम जनता के लिए पूरी तरह से अनुशासनात्मक दिवालिया दिख रहा था या नहीं। प्रशंसापत्र सभी उचित रूप से तुलनीय छात्रों के प्रतिनिधि या प्रतिनिधि नहीं हो सकते हैं। पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणाम या सफलता का संकेत नहीं है इस्तेमाल किए गए प्रशस्तियां में उद्धृत व्यक्तियों को तब तक उद्धृत नहीं किया गया जब तक विशेष रूप से पहचान नहीं की जाती थी। इस वेबसाइट पर इस्तेमाल किए जाने वाले प्रशस्तियां सभी ग्राहकों के प्रतिनिधि नहीं हैं, निश्चित तौर पर उस खाते से खराब प्रदर्शन खराब हो सकता है। व्यक्तिगत परिणाम अलग-अलग होते हैं और कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि ग्राहक दिखाए जा सकने वाले उन लोगों के मुकाबले लाभ या हानि हासिल कर सकते हैं या उनके नुकसान के साथ-साथ होने की संभावना है। विश्व मुद्रा व्यापारियों, एलएलसी हमारी साइट के लिए किसी भी मसले या टिप्पणी के लिए जवाबदेह नहीं है। विश्व मुद्रा व्यापारी, एलएलसी प्रशस्तियां के लिए एक मंच नहीं है, लेकिन ग्राहकों के लिए एक दूसरे के साथ उनके अनुभवों को साझा करने के लिए इसका मतलब है कि प्रशस्तियां प्रदान की जाती हैं। दुरुपयोग से रोकने के लिए, सभी प्रशंसापत्रों के बाद उन्हें विश्व मुद्रा व्यापारियों, एलएलसी के प्रबंधन के द्वारा समीक्षा की गई। विश्व मुद्रा व्यापारी, एलएलसी इस साइट पर किसी भी प्रशंसापत्र के विचारों, दृश्यों या कथनों को साझा नहीं करता है, और जरूरी है कि अभियंता के विचार। नीचे साइन अप करें हमारे अनन्य लाइव ट्रेडिंग प्रदर्शन के लिए नीचे साइन अप करें हमारे अनन्य लाइव ट्रेडिंग प्रदर्शन के लिए नि: शुल्क ट्रेडिंग प्रदर्शन दर्शाता है कि एक सफल विदेशी मुद्रा व्यापार के 3 प्रमुख घटक

No comments:

Post a Comment