Tuesday 21 November 2017

विदेशी मुद्रा व्यापार कोच - न्यूजीलैंड


व्यावसायिक प्रशिक्षण क्या आप एक आश्चर्यजनक सरल रणनीति सीखना चाहते हैं जो आपको लगातार बाजार से लाभ पहुंचाएंगे मैं आपको यह सिखाऊंगा कि यह वास्तव में क्या है और आप एक बहुत कम जोखिम साबित रणनीति प्रदान करते हैं जो उद्योग के प्रमुख परिणाम बनाती हैं। क्या आपने कभी इन चुनौतियों को नियमित रूप से बदलते हुए रणनीतियों को बदल दिया है और व्यापार को जानने के लिए नहीं छोड़ना चाहते हैं, जैसा कि कुछ भी नहीं छोड़ना चाहते हैं, लगातार तकनीकी विश्लेषण से उलझन में लग रहा है और भ्रम भी मुझे पैदा कर सकता है, मैं हर साल कोशिश कर रहा हूं, सिग्नल प्रदाता, वहाँ से सॉफ्टवेयर और ऐसा करने में हजारों डॉलर और घंटे बिताए हैं। बहुत दर्द के बाद मैंने आखिरकार बाजार को देखा, जो कि यह है। मैं अब एक ऐसी पद्धति का व्यापार करता हूं जो उद्योग के अग्रणी रिटर्न के साथ बहुत कम जोखिम है और अपने खुद के फंड का प्रबंधन करता है मैं आपको इस पद्धति को सिखाना और आपके साथ साझा करना चाहूंगा कि लगातार लाभदायक होने के लिए क्या करना चाहिए। यहां लाइव परिणाम यह तरीका बाज़ार को देखने का एक अलग तरीका है, यह एक नई विधि है और मेरी राय में सबसे प्रभावी तरीका उपलब्ध है जो सभी बाजार स्थितियों में काम करता है। जोखिम प्रबंधन पूरी तरह से समझने तक यह बहुत देर तक नहीं है। हमेशा के लिए व्यापार की पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती की तलाश में और नियमित रूप से काट रहा है और सिस्टम बदल रहा है। बाजार का विश्लेषण करने और इसे वास्तव में यह वास्तव में क्या देखने के लिए नहीं। क्या आप जोखिम के सापेक्ष उद्योग के प्रमुख रिटर्न के साथ कम जोखिम वाले व्यापार चाहते हैं। पहली बात यह है कि एक मुफ्त व्यापार वेबिनार के लिए यहां साइन अप किया जाता है, जहां आप एक पेशेवर फंड मैनेजर को लाइव ट्रेडों को अंजाम दे सकते हैं। प्रशंसापत्र एक लाभप्रद विदेशी मुद्रा व्यापारी बनने के लिए आपको आवश्यकता नहीं होती है अपने कंप्यूटर के सामने पूरे दिन और रात बैठो आप एक जीवन प्राप्त कर सकते हैं और अभी भी अच्छी तरह से व्यापार कर सकते हैं। Ive 10 साल के लिए विदेशी मुद्रा बाजार पूर्णकालिक व्यापार कर रहा है। Ive एक व्यापार रणनीति विकसित की है जो लगातार सभी मुद्रा जोड़े, सभी समय के फ्रेम और दिन के सभी समय में काम करती है, इसलिए कुछ ऐसी चीज है जो आप के अनुरूप होगा। मैं आपकी मदद कर सकता हूं यदि आप व्यापार के लिए नया हैं या यदि आप थोड़ी देर के लिए व्यापार कर रहे हैं और एक पूर्णकालिक व्यापारी के चालू समर्थन के साथ एक सफल रणनीति की आवश्यकता है शुरू करने का सबसे अच्छा तरीका नीचे दिए गए वीडियो को देखने और मेरे मुफ्त व्यापार वेबिनार में से एक के लिए पंजीकरण करना होगा। मैं विदेशी मुद्रा कोचिंग की पेशकश करता हूं क्योंकि मैं आपको समय और धन को बचाने के लिए चाहता हूं कि मैं और बहुत से अन्य व्यापारियों को यह पता लगाने की कोशिश करनी पड़े कि बाजारों में व्यापार कैसे किया जाए। Ive ने दुनिया भर के 52 से अधिक देशों में लोगों को अपना विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण पाठ्यक्रम मुहैया कराया है, मैं आपकी मदद करना चाहता हूं। मुझे एक मुफ्त वेबिनार पर शामिल होने के लिए आरंभ करें अब इस हरे रंग के बटन पर क्लिक करें फ्री ट्रेनिंग वेबिनार मैं नए व्यापारियों के लिए साप्ताहिक प्रशिक्षण वेबिनार और अधिक अनुभवी व्यापारियों को पकड़ता हूं। उस पर क्लिक करें जो आपके लिए सही है डेयरी किसान से विदेशी मुद्रा व्यापारी तक

No comments:

Post a Comment