Saturday 9 December 2017

लूत आकार कैलक्यूलेटर विदेशी मुद्रा एमटी 4 डेमो


स्थिति आकार जोखिम कैलक्यूलेटर सुपर सरल सूचक आपके चार्ट के ऊपरी बाईं ओर दिखाई देगा। यह उस एसएल पर आधारित एक बहुत आकार की गणना करेगा जिसे आपने गणना की है जिसके अनुसार सूचक चालू है। यह आपके वर्तमान बैलेंस और भाव जोड़े (एक जोड़ी में 2 मुद्रा) के आधार पर गणना करेगा। इस अल्ट्रा सरल में केवल दो इनपुट हैं - कम मस्तिष्क सेल की आवश्यकता सूचक बस इसे अपने संकेतक फ़ोल्डर में खींचें हैलो सभी को। मैंने MT4 प्लेटफॉर्म के लिए कुछ स्वचालित जोखिम कैलक्यूलेटर देखा है I लेकिन ये केवल अगर ए) आपका खाता यूएसडी में है बी) आप USD जोड़े को देख रहे हैं क्या कोई ऐसा तरीका है जो एक संकेतक डिजाइन किया जा सकता है जो एक जोड़ी पर सही जोखिम का प्रतिशत देगा, भले ही वह CADJPY और आपका हो खाता (मेरा है) AUD में है फीडबैक के लिए अग्रिम धन्यवाद इन प्रयासों को देखें, देखें कि आप किस नंबर पर आए और वापस रिपोर्ट करें एएसएपी हे ईईआरबस पहले से इस के साथ आपकी मदद के लिए धन्यवाद। मै मैक (ऑफ वाइन) का उपयोग कर और आयात करने में मुश्किल (वास्तव में हिट और मिस - पिछले आधे घंटे के लिए कोशिश कर रहा है).ex4 फ़ाइलें क्या आप. mq4 फ़ाइलों को भेज सकते हैं, प्री-संकलित स्क्रिप्ट तब मैं इसे पाठ संपादक से कॉपी कर सकता हूं और इसे सीधे आयात कर सकता हूं। आखिरकार मुझे सिस्टम में फाइलें मिलीं लेकिन ये उन्हें चलाने के लिए अभ्यस्त हैं बहुत बहुत धन्यवाद। क्षमा करें, मेरे पास सब कुछ है, वे बंद हैं या जो भी सही शब्द उन फ़ाइलों के लिए है सच में, ऐसा कोई कार्यक्रम नहीं है जो आप विंडोज़ कार्यक्रमों को अंदर चला सकते हैं, या दोहरी बूटिंग के बारे में कैसे अपना व्यापार जटिल बनाने के लिए सबसे आसान बात है, कोई भी ऐसा कर सकता है कि योग्य मुझे सही पता है। मैं उन्हें अपने जला दिया पुराने लैपटॉप पर देखने की कोशिश कर रहा हूं, यदि वे उस पर काम करते हैं - अगर वे इस मैक पर उन्हें पाने के लिए बीमार कोशिश करते हैं। (Grr ..) धन्यवाद फिर से संपर्क में होगा हे हावांड मैं भी शराब का उपयोग कर रहा था। यह मेरे लिए मुद्दों का कारण बना है, और मैंने सोचा कि यह मेरा मैक था, लेकिन यह ट्रेडों को रखने के लिए पर्याप्त विश्वसनीय नहीं था, कभी-कभी लैपटॉप को फ्रिज करता था मैंने इसके लिए भी भुगतान किया, लेकिन लगता है कि उन चीजों में से एक है। क्या आपने क्रॉसओवर की कोशिश की है - यह एक डेमो डाउनलोड करने और चलाने के लिए विंडोज को चलाने के लिए सक्षम करने के लिए लायक है। मैं इसे खरीदूंगा, अभी भी कुछ दिनों के लिए डेमो का उपयोग कर रहा हूं। इसके विश्वसनीय, और तेज, और आदेश रखा जा सकता है। मैं खुद को चलाने के लिए मिला, और मैं तकनीकी नहीं हूं, मैं अपनी पोस्ट पढ़ने के लिए कुछ हद तक राहत महसूस कर रहा हूं। विदेशी मुद्रा कैलक्यूलेटर 8211 स्थिति का आकार, पिप वैल्यू, मार्जिन, स्वैप और लाभ कैलकुलेटर इन: मनी प्रबंधन अंतिम अद्यतन: 14 दिसंबर, 2012 नोट: यदि आप अभी तक लक्स्काउट मिलियनेरस क्लब के सदस्य में शामिल हो गए हैं, तो आप बहुत समय और पैसा खो रहे हैं। कुछ महत्वपूर्ण तथ्यों को जानने के बिना अमीर व्यापारी बनना असंभव है। लक्स्काउट मिलियनेरस क्लब क्या है यह जानने के लिए यहां क्लिक करें स्थिति का आकार कैलक्यूलेटर: एक विदेशी मुद्रा व्यापारी के रूप में, कभी-कभी आपको कुछ गणना करना पड़ता है। एक सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आपको गणना करना है स्थिति का आकार पैसे प्रबंधन के नियमों का पालन करने के लिए, आपको यह जानना होगा कि आप प्रत्येक स्थिति में कितने जोखिम उठा रहे हैं, और ऐसा करने के लिए, आप अपने खाते की शेष राशि और व्यापार रोकने के नुकसान के आकार के आधार पर अपनी स्थिति का आकलन करने में सक्षम होना चाहिए। नीचे कैलकुलेटर काम को बहुत आसान और तेज बनाता है इस महत्वपूर्ण विषय के बारे में अधिक जानने के लिए कृपया मेरे पैसे प्रबंधन लेख को भी पढ़ें: यहां क्लिक करें नीचे दिए गए कैलकुलेटर का उपयोग करें, यह जानने के लिए कि प्रत्येक मुद्रा अलग-अलग मुद्रा जोड़े व्यापार करते समय आपके लिए कितना पैसा बनाते हैं। प्रत्येक स्थिति के लिए कितना मार्जिन की आवश्यकता है यह जानने के लिए नीचे कैलकुलेटर का इस्तेमाल करें: यहां क्लिक करें स्वैप रोलओवर या इंटरेस्ट कैलक्यूलेटर: नीचे दिए गए कैलकुलेटर का इस्तेमाल जानने के लिए कि आपको कितना स्वैप देना है या आप अलग-अलग मुद्रा जोड़े व्यापार करने के लिए प्राप्त करेंगे: यहां क्लिक करें नीचे दिए गए कैलकुलेटर का इस्तेमाल जानने के लिए कि आप अलग-अलग मुद्रा जोड़ी व्यापार कैसे करेंगे: यहां क्लिक करें हमारे 20,000 वफादार अनुयायी अब हमारे ई-बुक को मुफ्त में प्राप्त करते हैं चाहे आपको लगता है कि आप कर सकते हैं, या आपको लगता है कि आप नहीं कर सकते, आप सही हैं। - हेनरी फोर्ड हमें इक्विटी, वायदा और विकल्प के लिए समान कैलकुलेटर दें, यदि संभव हो तो धन्यवाद हाय क्रिस, इन कैलकुलेटर के लिए धन्यवाद। मैंने खुद को सिर्फ 2 महीने पहले विदेशी मुद्रा की दुनिया में पेश किया है और मुझे आदी हो गए हैं। मैंने लोगों को अपने खातों को उड़ाते हुए सुना है, इसलिए मैं अपने डेमो खाते पर भी जोखिम प्रबंधन पर एक मजबूत टैब रखता हूं। तो अगर मैं 1000 खाता शेष राशि से 2 की जोखिम सहिष्णुता और एसएल100 पीिप्स के लिए शुरू करता हूं, तो मैं केवल 0.02 लॉट (या 2000 इकाइयों या 2 माइक्रो लॉट्स) की स्थिति खोल सकता हूं। खोलने की बहुत छोटी स्थिति है मैंने भी गणना की है और यह पाया है कि 1 लॉट साइज की स्थिति खोलने के लिए, (2 जोखिम और एसएल100 पीिप्स के साथ), हमारे पास 50,000 का खाता शेष होना चाहिए तो कोई रास्ता नहीं है कि मुझे 1 लॉट के पास कहीं भी स्थान खोना चाहिए एक 1000 खाता अगर मैं उचित जोखिम प्रबंधन करना चाहता हूं इसलिए नौसिखिए व्यापारी अपने खाते में काफी हद तक बहुत छोटे आकार का व्यापार कर रहे हैं। 1 लॉट साइज के लिए, 0.01 लॉट साइज के लिए 50 पिप्स का लाभ 500, 50 पिप्स का लाभ 5 लेकिन मुझे लगता है कि दौड़ में केवल धीमी और स्थिर जीत है। क्रिस, ये कैलकुलेटर अमूल्य हैं क्योंकि मैं इसे देखता हूं। उन्हें प्रदान करने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद एक चिंता का विषय: पिप वैल्यू कैलक्यूलेटर जोड़े चयन कुछ हद तक सीमित प्रतीत होता है, अर्थात, मुझे ड्रॉप डाउन में CADJPY जोड़ी नहीं दिखाई देती। क्या यह मेरे ब्राउज़र में एक समस्या हो सकती है या यह कैलकुलेटर है आपका इनपुट कृपया तरह का संबंध है, और आपको शुभकामनाएं। आपका स्वागत है यह कैलकुलेटर समस्या होनी चाहिए क्योंकि यह इतने लंबे समय के लिए अपडेट नहीं किया गया है। हमें इसे ठीक करना होगा हाय क्रिस, क्या आप स्थिति आकार के कैलकुलेटर के लिए सोने को जोड़ सकते हैं। एडम द पोजीशन साइज कैलक्यूलेटर और पिप वैल्यू कैलकुलेटर जबरदस्त विदेशी मुद्रा व्यापार उपकरण हैं। मुझे लगता है कि आप एकमात्र विदेशी मुद्रा वेबसाइट हैं जो इस गुणवत्ता के विदेशी मुद्रा कैलकुलेटर प्रदान करते हैं और जिनकी उपयोग में इतनी आसानी है आपने एक सफल विदेशी मुद्रा मनी मैनेजमेंट सिस्टम बनाने के लिए बहुत आसान बना दिया है धन्यवाद बहुत बॉब सिर्फ यह कहना चाहता था कि आपके पास कोई कमाल साइट है जो किसी भी निवेशक की जरूरत है और मुझे सभी लेखों को पढ़ना अच्छा लगता है क्रिस यह सिर्फ आश्चर्यजनक 8230 है जो प्रेरणा देता है इस महान वेबसाइट का मतलब है कि यह सब निशुल्क है और आपके द्वारा प्रदान की जाने वाली गुणवत्ता उत्कृष्ट है। कृपया इस यूओ को हमेशा के लिए रखें..मैंने बहुत कुछ सीख लिया है 8230 मैं वास्तव में विदेशी मुद्रा से प्यार करता हूं एक जीवित खाता नहीं खोला है लेकिन मैं मेटाट्रेडर 8230 का उपयोग करते हुए डेमो खाते में खुद का आनंद ले रहा हूं। हाय .. अगर मैं एक लीवरेज के साथ व्यापार करता हूं 200: 1। 100 डॉलर की राशि 3 पिप्स की चाल के साथ LuckScout पैसे की राशि जिसे आप मेकलोज़ का लाभ उठाने के साथ कुछ नहीं करना है यह आपके द्वारा ले जाने की स्थिति के आकार पर निर्भर करता है। एक बहुत EURUSD प्रत्येक पीआईपी के लिए 10 के बारे में बताता है। क्या आप कृपया बताएं कि अमरीकी आधार मुद्रा है जब मार्जिन की गणना की जाती है। (USDJPY) अनुमान लीव्यूज़ 200: 1 है शुभकामनाएं मेरे पास एक बेचने की स्थिति USDJPY 1000 इकाइयों (200: 1) है और 8216 यूज़ेड श्री 8217 14 है। I8217m सुनिश्चित नहीं है कि यह आंकड़ा एक छोटी स्थिति में कैसे गणना किया जाता है। जब आप कम जाते हैं, तो आप वास्तव में उधार लेते हैं और मानते हैं कि कीमतें कम होने पर आप इसे खरीद सकते हैं। तो कैलकुलेटर के अनुसार 5 का इस्तेमाल मार्जिन होना चाहिए। क्या मैं सही हूँ कृपया मदद धन्यवाद, कृपया प्रत्येक उपकरण 8230 के द्वारा उपयोग किए गए फार्मूले क्रिस क्रिएशन के लिए, क्रिस को शुभ दिन के साथ स्पष्टीकरण के साथ प्रदान कर सकते हैं और मैं उन सभी सेवाओं के लिए धन्यवाद जो आप यहाँ इतने सारे लोगों के लिए मुफ्त उपलब्ध करा रहे हैं। मैं पीपी वैल्यू कैलकुलेटर का उपयोग कर रहा था और अपने परिणामों की तुलना मेरे जीने के व्यापार खाते पर कर रहा हूं और ये मिलान नहीं कर रहे हैं। व्यापार खाते से पिप मूल्य 10 गुना कम है जो पीप मूल्य कैलकुलेटर दे रहा है। उदाहरण के लिए, पीप कैलकुलेटर को 10 प्वाइंट प्रति पीआईपी देता है यदि 1 लॉट यूरोयूएसडी कारोबार होता है, लेकिन वास्तविक लाइव अकाउंट पीआईपी के लिए 1 मान देता है। क्या यह कैलकुलेटर से थोड़ी गलती हो सकती है, धन्यवाद क्रिस और धन्य लकस्काऊट I don1217t यह कैलकुलेटर से संबंधित है। एक बहुत मूल्य के लिए एक 10 मूल्य EURUSD समझ में आता है क्या आप अपने मंच पर doesn8217t समझ में आता है क्या आप कृपया प्लेटफ़ॉर्म टर्मिनल का एक स्क्रीनशॉट साझा कर सकते हैं जब आपके पास एक बहुत खुली स्थिति हो तो आप चित्र को अपलोड कर सकते हैं और यहां यूआरएल को साझा कर सकते हैं। हाय क्रिस, मुझे लाभ उठाने और बहुत आकार के साथ उलझन में आ गया है, हालांकि मेरे पास कुछ समय के लिए लीवरेज वेबसाइट और धन प्रबंधन वेबसाइट का अध्ययन है। 1. लाभ के साथ खरीदने के लिए मैंने जो धनराशि का भुगतान किया था, 10: 1 बहुत आकार के साथ, 1 लॉट लीवरेज 1: 1 के साथ खरीदने की तुलना में, बहुत आकार के साथ, 0.1 बहुत कम है 2. ऊपर 2 स्कैनरियो के बीच हार क्या है लाभ की बात आती है क्या आप इसे समझाने में मदद कर सकते हैं? बहुत बहुत धन्यवाद। लक्स्कॉउट 2. प्रॉफुटलोस एक ही है और इसका लाभ उठाने के साथ कुछ नहीं करना है। हे क्रिस, आपका ब्लॉग सबसे अच्छा है I8217ve अच्छा परिणाम के साथ, अब 3 महीने से अधिक के लिए डेमो व्यापार किया गया है। अब मैं लाइव ट्रेडिंग शुरू करना चाहता हूं, लेकिन मैं एक बड़ा पूंजी निवेश कर सकता हूं। क्या आपको लगता है कि 100 रुपये के साथ शुभकामनाएँ लच्छस्कॉट हाय क्रिस, मुझे जवाब देने के लिए धन्यवाद। मैं एक बाज़ार निर्माता के साथ एक खाता खोलने की सोच रहा था, 1000 या 2000 रुपये कमाता है, और फिर एक ईसीएन खाते खोलें। मुझे पता है कि बाजार निर्माताओं बहुत ईमानदार नहीं हैं, लेकिन मेरा मानना ​​है कि वे बहुत ज्यादा समस्याएं बनाते हैं, जब तक कि आप डॉन 8217 से कई लोगों का भार अर्जित करते हैं क्या आपको लगता है कि यह एक बुरा विचार है LuckScout हाँ, जो समझ में आता है। मुझे आशा है कि आपको अपने 1000 खाते बिना किसी समस्या के बढ़ने दें। धन्यवाद क्रिस मैं भी यही आशा करता हूं। एक ईसीएन खाता खोलने के लिए 1000 रुपये पर्याप्त है I8217ve ने कुछ ईसीएन ब्रोकरों को कम से कम 5000 रुपये या न्यूनतम राशि के रूप में 10000 रुपये पूछते हुए सुना है। लक्स्ककूट 3000 सुरक्षित है आप अपने 1000 से 5000 तक बढ़ सकते हैं। यह मुश्किल नहीं है Wouuld आप लाभ की गणना करने के लिए फार्मूला को साझा करने का मन मानते हैं मुझे एक मिल गया है लेकिन परिणाम आपके लाभ कैलकुलेटर से अलग था। मैं इसे याद रखना चाहूंगा, इसलिए जब भी मैं इसे गणना करता हूं, तो मुझे इस पृष्ठ पर जाना पड़ता है। धन्यवाद LuckScout यह बहुत आसान है। आप केवल पीप मूल्य की गणना करते हैं और इसे आपके द्वारा बनाई गई पीप की संख्या में गुणा करें। उदाहरण के लिए, यदि आपने 100 पिप्स बनाए हैं, तो पीपी वैल्यू 10 है, तो आपका मुनाफ़ 1000 है। काहसे हाय क्रिस आप मुझे बता सकते हैं कृपया प्रत्येक मुद्रा जोड़े की इकाइयों की संख्या कैसे जानती है। शुक्रिया LuckScout एक बहुत सारे जोड़े के लिए 100,000 इकाइयों है। हिमांशु साहय अगर मैं खाता मुद्रा के रूप में अमरीकी डालता हूं और एनजेडसीएचएफ़ में व्यापार करना चाहता हूं तो फिर स्थिति आकार के कैलकुलेटर ने वर्तमान युएसडीसीएफ़एफ़ के लिए पूछिए तो कीमत 8230 के लिए पूछें एनजीडीसीएचएफ पूछने के लिए पूछिए मूल्य 8230 कृपया स्पष्ट करें LuckScout आपकी स्थिति आकार कैलकुलेटर सही है। एनजीडीसीएचएफ पीपी वैल्यू और स्थिति आकार की गणना करने के लिए यह USDCHF दर जानने के लिए है। क्योंकि इस बाजार की आधार मुद्रा अमरीकी डालर है अहमद सोएगीह हिमांशु साहय आपको धन्यवाद क्रिस सर। Shadreck Mabvoro आप निश्चित रूप से हमारे जीवन को आसान बनाने के लिए प्रीम कुमार सर, व्यापार के विभिन्न रणनीतियों के लिए हमें मार्गदर्शन करने के लिए धन्यवाद। यदि आप लाभ कैलकुलेटर टूल में सभी जोड़े जोड़ते हैं तो यह बहुत मददगार होगी। Forexbuddy बहुत आकार, 9.00 और 10.00 के बारे में बोलते हैं, उनका अर्थ है 900 हजार रुपये और दस लाख, मैं सही हूं जो समय पर 10 लाख व्यापार करते हैं, वे don8217t को समय पर एक से अधिक पद लेने की जरूरत है, क्या मैं वही है LuckScout बहुत कुछ बोल रहा है आकार, 9.00 और 10.00, उनका मानना ​​है कि 900 हजार रुपये और दस लाख, मैं सही हूं जो समय पर 1 मिलियन व्यापार करते हैं, उन्हें समय पर एक से अधिक स्थान लेने की जरूरत नहीं है, क्या मैं सही हूं कि वे कई पदों को ले सकते हैं चाहते हैं कि यदि उनके खाते का आकार उन्हें अनुमति देता है चार्ल्स बूथ हाय मेरे पास एमटी 4 के माध्यम से एक डेमो अकाउंट है और दो खातों में मेरे लिए और मेरे भाई के लिए एक है। उनका मेटाक्वाट्स के माध्यम से है और मेरा एमबी ट्रेडिंग के माध्यम से है। हम दोनों ने कुरकुरे के साथ एक आदेश रखा और देखा कि डीडीबी सिस्टम के साथ मोमबत्ती पैटर्न भिन्न हैं। क्या यह सामान्य है और यदि ऐसा है तो इस विसंगति का क्या कारण हो सकता है धन्यवाद LuckScout जैसा कि मैंने देखा, हर हफ्ते पहले चार्ट पर एक अतिरिक्त कैंडलस्टिक है यह अतिरिक्त कैंडलस्टिक रविवार की दोपहर से संबंधित है और यह दैनिक कैंडेस्टेस्ट निकट समय के कारण है, जो पहले प्लेटफॉर्म पर ठीक से सेट नहीं है। तो, दूसरे मंच का उपयोग करने के लिए आप 8217 डी बेहतर चार्ल्स बूथ धन्यवाद मैं सोच रहा था कि दलाल कीमत में कुछ हद तक हेरफेर कर रहा था, मुझे कैसे पता चलेगा कि एमबीआरटीडीडी दुर्लभ पारिस्थितिक दलालों में से एक है जो हमें नागरिक बना लेता है, लेकिन मैं अभी भी डेमो व्यापार के रूप में घर पर काम कर रहा हूं। क्रिस्टोफर बारबास क्या आप 8220 पद लॉट आकार 8221 और 8220 मार्जिन कैलक्यूलेटर 8221 दोनों से लिंक कर सकते हैं, तो आप ब्रोकर का मार्जिन कॉल प्रतिशत भी जोड़ सकते हैं, जो हमने मार्जिन कैलकुलेटर पर इस्तेमाल किया है ताकि हम तुरंत पता कर सकें कि अगर सुरक्षा रेंज के भीतर हम हैं, तो मार्जिन कॉल से बचने के लिए, दोनों स्थिति लॉट साइज एंप मार्जिन कैलकुलेटर हमें हमारे नंबरों पर खेलने के लिए अनुमति देता है अगर हमें मार्जिन कॉल से बचने के लिए संख्याओं को जोड़ने या कम करने की आवश्यकता है, तो हमारे एसएल को बढ़ाएं या अधिक लाभ हासिल करने के लिए स्थिति का आकार अधिकतम करें। आशा है कि आप समझते हैं कि मैं यहाँ क्या कह रहा हूं और आपकी दयालुता की सराहना करता हूं और भगवान आपको और आपकी टीम को आशीर्वाद दे सकता है ऐसा ईए होने से हमें बहुत मददगार होगा लकस्केकोट हां, मैं समझता हूँ कि तुम्हारा क्या मतलब है मैं इसे हमारे प्रोग्रामर टू-डॉट-लिस्ट में जोड़ने जा रहा हूँ। नाडी ब्राह इस अद्भुत उपकरण के लिए धन्यवाद। क्या आप स्टॉप-लॉस वैल्यू को कैलकुलेटर में दर्ज करने का विकल्प जोड़ सकते हैं ताकि हमारे स्टॉप लॉस का सटीक मान हो सके, मेरा मतलब है कि पीप में स्टॉप-लॉसन के अलावा एक अतिरिक्त विकल्प होगा। LuckScout 8220 के साथ स्थिति आकार कैलक्यूलेटर 8221 आपको स्टॉप लूप पाइपेज दर्ज करना होगा जो आपके पास स्थित व्यापार सेटअप के आधार पर है। इसलिए, आपको पहले से ही पता होना चाहिए कि आप स्टॉप लॉसन को किस स्थान पर रखेंगे। क्या मैं सही हूं नाडी ब्र्ह हां, आप पूरी तरह सही हैं मैं बस सभी डेटा कैलकुलेटर में उपलब्ध होना चाहता हूं अन्यथा इसके साथ कोई समस्या नहीं है टाइटेनियम टाइटेनियम कैलकुलेटर मुझे बताता है कि मेरी स्थिति का आकार 0.888 होना चाहिए। इसका मतलब क्या है 0.08 लॉटस्कस्कॉट इसका मतलब है 0.8 9 या 0.9 लॉट। टाइटेनियम टाइटेनियम धन्यवाद, क्रिस लेकिन यह कैसे 0.888 मतलब 0.9 बहुत कम है I8217s यह समझने के लिए बहुत जटिल I8217s इसके पीछे तर्क क्या वहाँ एक आसान कैलकुलेटर है posiion के आकार को जानने के लिए मुझे LuckScout लेने की जरूरत है तुम सिर्फ संख्या दौर। जब यह 0.88 है, तो आप दूसरे 8 को छोड़ देते हैं और पहले एक को एक इकाई जोड़ते हैं और यह 0.9 हो जाता है। हालांकि, जब यह 0.84 है, तो आप अभी 4 छोड़ देते हैं और आपके पास 0.8 होगा। जब दूसरा दशमलव 5 या उससे अधिक है, तो आप पहले दशमलव में एक इकाई जोड़ते हैं। जब दूसरा दशमलव 5 से नीचे होता है, तो आप इसे छोड़ देते हैं। टाइटेनियम टाइटेनियम बहुत बहुत धन्यवाद, क्रिस You8217re हमेशा एक महान शिक्षक है आर एम आपके कैलकुलेटर के लिए क्रिस धन्यवाद। क्या यह संभव है कि आप ईयरजेड मुद्रा जोड़ी को लाभ कैलकुलेटर के लिए जोड़ दें, तो मैं संभवतः प्रोग्रामर को यह करने के लिए कहूंगा। श्री शफीकुल इस्लाम नमस्ते क्रिस, कैसे सबसे पहले मैं अपने मन में एक और सवाल पाया है कि मुझे यू से पूछने की आवश्यकता है। मैंने एमआर 4 मेटा ट्रेडर में उपयोग किए गए कैलकुलेटर उर वेबसाइट एप पर दिए गए उर स्थिति आकार कैलकुलेटर का इस्तेमाल करते हुए एक मुद्रा जोड़ी का स्थिति आकार की गणना की है। लेकिन अब मैं उलझन में हूँ कि क्यों एक मुद्रा जोड़ी के अलग-अलग स्थिति का आकार दिखाया गया है। pls इसे हल धन्यवाद बहुत बहुत यहाँ दोनों वस्तुओं की स्क्रीन शॉट की लिंक है LuckScout मैं don8217t पता है कि परिणाम अलग क्यों है मैं don8217t पता MT4 बहुत आकार की गणना हो सकता है कि हमारे कैलकुलेटर से अधिक सटीक है। एमडी शफीकुल इस्लाम क्या आप एमटी 4 कैलकुलेटर के लिए वेबसाइट कैलकुलेटर का उपयोग करना पसंद करते हैं, लक्स्काउट एमटी 4 कैलकुलेटर अधिक सटीक होना चाहिए। सैम चो हाय क्रिस, बस एक त्वरित सवाल, मैं वास्तव में पता है कि यह सही है, लेकिन क्या अगर स्टॉप लॉस पीओपी राशि 800 पिप्स है और आपका खाता आकार 1000 अमरीकी डालर डेमो है माइक्रो लॉट का उपयोग करते हुए मुझे जोखिम होता है 80 जो मेरे खाते में से 8 हैं इस स्थिति में मैं क्या कर सकता हूं क्या आप गलत हैं आप एक लेख का उल्लेख कर सकते हैं LuckScout जब माइक्रो लॉट 0.01 लॉट होता है, तो 800 पिप्स 8 के बराबर होती हैं। सैम चॉ खेद है कि मैं 8000 पिप्स का मतलब हूं, I8217ll आपको एक महीने का EURAUD मासिक 2015.10.01 उदाहरण देता है तैयार मासिक कैंडलस्टिक 100 गेज सेटअप बना सकता है लेकिन स्टॉप लॉस 7000 पिप्स होना चाहिए। जब मैं 2 जोखिम के लिए अपने कैलकुलेटर का उपयोग करता हूँ, यह संभव नहीं है। माफ कीजिएगा मेरी अंग्रेजी अच्छी नही है। LuckScout आपको अंतिम अंक को छोड़ना होगा तो यह 800 पिप्स है, न 8000। हाय क्रिस क्या NZDUSD के लिए स्थिति साइज कैलक्यूलेटर में कुछ गड़बड़ है I ने 70 पिप्स के लिए 2 नुकसान की गणना की, लेकिन मैं इसके बजाय 4 खो गया जान जुला मेरी समझ के लिए, कृपया कृपया मुझे सही कर दें जीटी अगर मैं मिनी अकाउंट के साथ व्यापार करता हूँ 1: 100 लीवरेज मेरा खाता फंड 1,000 जोखिम 2 का निधि 20 एसएल दूरी 50 पीआईएस स्थिति आकार देने 2050 पीिप्स 0.4 बहुत 823082308230 सही या 0.04 लॉट। और आप पहले से धन्यवाद क्यों करते हैं, जे जे मिलियनेरस क्लब: लकस्काउट मिलियनेरस क्लब सदस्य क्षेत्र सदस्यता लें: हमारे 20,000 वफादार अनुयायियों में शामिल हों अब हमारे ई-बुक को मुफ्त में प्राप्त करें हमारा अनुसरण करें:

No comments:

Post a Comment