Thursday 7 December 2017

विदेशी मुद्रा व्यापार मंच उबंटू डेस्कटॉप


उबुंटू ओन्डा को मदद की ज़रूरत है, मैंने अपने लैपटॉप पर उबुंटू स्थापित किया और आईएम को ओंडा प्लेटफॉर्म शुरू करने के लिए एक कठिन समय का सामना करना पड़ा Im ने Ubuntu 64 बिट के नवीनतम संस्करण को चलाने के लिए I Linux के लिए FXTRADE डाउनलोड किया। इसे निकालने के बाद यह एक टीएआर फ़ाइल में आता है, यह एसएफ़ फ़ाइल बनती है इसलिए मैं नहीं जानता कि इसके साथ क्या करना है I मैं उबुंटू सॉफ़्टवेयर केंद्र पर गया और पहले 2 जावा विकल्प डाउनलोड करने गया था। खुले jdk java 7 runtime और आइस्ड चाय जावा प्लग। जैसा मैंने कहा था कि मैं FXTRADE डेस्कटॉप को स्थापित नहीं कर सकता। तो मैं ओंडा की वेबसाइट पर जाता हूं और मैं वहां से ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म लॉन्च करने का प्रयास करता हूं, एक खिड़की चकती है और 40 में फंस जाता है, कोई भी गलत विचार क्या है सत्य यह है कि हमारे पास कोई अधिकार नहीं है, फरवरी 2010 में शामिल है स्थितिः अल्फा 12,126 छुपाएं मैं बस उबंटू मेरे लैपटॉप और आईएम पर ओंडा मंच शुरू करने के लिए एक कठिन समय है आईएम ने लिनक्स के लिए FXTRADE को डाउनलोड किया है I Ubuntu 64 बिट का नवीनतम संस्करण चल रहा है I इसे निकालने के बाद यह एक टीएआर फ़ाइल में आता है, यह एसएफ़ फ़ाइल बनती है इसलिए मैं नहीं जानता कि इसके साथ क्या करना है I मैं उबुंटू सॉफ़्टवेयर केंद्र पर गया और पहले 2 जावा विकल्प डाउनलोड करने गया था। खुले jdk java 7 runtime और आइस्ड चाय जावा प्लग। जैसा मैंने कहा था कि मैं FXTRADE डेस्कटॉप को स्थापित नहीं कर सकता। इसलिए मैं ओंडा की वेबसाइट पर जाता हूं और मैं वहां से ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म लॉन्च करने की कोशिश करता हूं, एक खिड़की चबूतरे और मिलती है। मैंने किया। यहां पोस्ट करने से पहले, मैं नेट पर सभी की खोज की और कुछ समय के साथ एक ओंडा कोटेशन के साथ बिताया, जिसके बारे में वह बात कर रही थी। वैसे भी। सिर्फ एक और शॉट जो मैंने लिनक्स पर लिया मैं खिड़कियों को स्थापित कर रहा हूँ। Ububtu लोगों के लिए ठीक है जो नेट सर्फ और अपने कंप्यूटर में नियमित कार्य करते हैं यदि आप मध्यस्थ उपयोगकर्ता हैं तो यह दर्द हो सकता है। यदि आप कुछ ऐसा स्थापित करने का प्रयास करते हैं जो सॉफ्टवेयर केंद्र से संबंधित नहीं है तो आप खराब हो गए हैं। आपको जानने के लिए या तो आपको बहुत समय मिल गया है या आपको पहले ही पता होना है कि कैसे करना है। मेरा मामला नहीं तो मैं भविष्य में एक और दरार ले लूंगा सत्य यह है कि हमारे पास कोई अधिकार नहीं है ओंडा फक्सट्रेड के लिए हमें ओरेकल जावा यूज़ टर्मिनल विंडो का इस्तेमाल करने की आवश्यकता है, जब संभव हो तो वायर्ड होम कनेक्शन पर हमें खुलेआइजेडीक सॉफ्टवेयर सुडो एपीटी- purge openjdk को प्राप्त करें उसके बाद हम निम्नलिखित आदेशों के साथ आगे बढ़ सकते हैं sudo apt-add-repository ppa: webupd8teamjava sudo apt-get update sudo apt-get install oracle-java8-installer समय के अनुसार आप 8 से 9 को बदलना चाहते हैं या जो कुछ भी मौजूदा स्वाद है अधिकांश भाग के लिए आपको यह करना चाहिए कि कोई भी डेस्कटॉप, टैबलेट, या आईओएस और एंड्रॉइड डिवाइस कई मॉनिटर कई मॉनिटर पर बार्केर्ट ट्रेडर्स का उपयोग करें मोबाइल एक्सेस किसी भी डिवाइस पर आपकी जानकारी को समसाएं ALERTS ऑडियो और विज़ुअल ट्रिगर्स आधारित सेट करें मूल्य शर्तों पर DOM व्यापारी व्यापार सीधे ट्रेडमार्क से अपने निवेश के ज्ञान का विस्तार करें और रणनीति तैयार करें डीडीई एक्सेल और अन्य स्प्रैडशीट एप्लिकेशन को किसी भी चार्ट से कनेक्ट करें ऐतिहासिक डेटा टिकटिक, मिनट या दिन का पोर्टफोलियो प्रबंधक खाता, स्थिति और ऑर्डर इतिहास प्रबंधन उपकरण स्थान लाइव फ्यूचर ट्रेड्स ब्रैचर्ट दर्जनों एक्सचेंजों के साथ तेज़, सीधे कनेक्शन प्रदान करता है, साथ ही साथ व्यापक कम विलंबता, शेयरों में वास्तविक समय की स्ट्रीमिंग मार्केट डेटा, फ्यूचर कमोडिटीज, सूचकांक , धन, और विदेशी मुद्रा

No comments:

Post a Comment