Tuesday 19 December 2017

Hh24 मध्याह्न सूचक विदेशी मुद्रा का उपयोग रोकता है


उदाहरण के लिए प्रश्नकर्ता: टॉड (39 जनवरी 15, 1 9 8 9, 11:00 AM39, 39 माह डीडी, वाई वाई वाई वाई, एचएच: एमआई AM39, 39 एनएलएसडीएएलएएनएजीएनए अमेरिकन39) यह एक एचएच 24 प्लस का प्रयोग नहीं कर रहा है, वह दिनांक भाषा निर्दिष्ट कर रहा है (उम्मीद है कि आपकी डिफॉल्ल्ट की तारीख की भाषा अमेरिकी है)। इस डॉक्स की जांच करें। Oraccdb1930601server.102b14200functions183.zwnj8203htm वैसे भी जब से आप टेबल क्षेत्रों varchar हैं, मैं recommand वे उचित तिथि प्रारूप में संग्रहित (हालांकि varchar) तो एक todate todate तुलना करते हैं (अगर आप HH24 का उपयोग नहीं अगर HH24 या अलवारो ansswer का उपयोग करना चाहते हैं तो Avi जवाब देखें) ndash कर्ट मिलर जून 22 16 बजे 12:05 मान लें कि STARTDATE और ENDDATE वास्तव में तिथियां हैं, मैं आपके कोड में दो मुख्य मुद्दे को देख सकता हूँ: स्ट्रिंग के लिए हर पंक्ति कास्टिंग धीमा है और ऑरेकल को अनुक्रमित करने से रोकता है (जब तक आपके पास सावधानी से निर्मित फ़ंक्शन-आधारित इंडेक्स )। लिक्सिफोग्राफिकल सॉर्ट (उर्फ ए से जेड) 1 मई के साथ दिनांक के साथ सार्थक परिणाम प्रदान नहीं करता है। बस इस सूची के बारे में सोचो: अप्रैल, अगस्त, दिसंबर, फरवरी, जनवरी, जुलाई, जून, मार्च, मई, नवंबर, Sep मेरा सुझाव है: तारों के लिए तारों को परिवर्तित करने से बचें, डिस्प्ले प्रयोजनों के लिए सहेजने के लिए अधिक ठोस स्वरूप का उपयोग करें, जब आपको स्ट्रिंग से लेकर पीएस STARTDATE और ENDDATE सभी के बाद की तिथियां नहीं थीं, यह आपकी क्वेरी किस प्रकार दिखनी चाहिए: यहां, मैंने आपके प्रारंभ और समाप्ति दिनांक कॉलम को एक तारीख में बदल दिया है, इस तथ्य के आधार पर कि उस कॉलम में एक नमूना स्ट्रिंग 1 मई 2016 की तरह दिखता है 12: 00: 00: 000AM - एक अतिरिक्त है: 000 सेकंड्स के बाद यह मानते हुए यह हमेशा होता है: 000। ध्यान दें कि Ive ने आपके कोड को nlsdatelanguage पैरामीटर को स्वतंत्र बना दिया है, विशेष रूप से todate () के भीतर उस मान को सेट करके इसका मतलब यह है कि अगर कोई ग्राहक क्लाइंट के पास है जो अंग्रेज़ी में कुछ नहीं सेट करता है, तो एसक्यूएल स्टेटमेंट अभी भी उनके लिए काम करेगा। आप ध्यान दें कि मैंने उन मूल्यों के लिए ऐसा करने की आवश्यकता नहीं थी, क्योंकि मैंने स्ट्रिंग का प्रारूप बदलकर कुछ महीनों का प्रतिनिधित्व करने के लिए नंबर का उपयोग किया। आपके पास यहां कुछ मौलिक डेटा मॉडलिंग समस्याएं हैं - सब कुछ को varchar2 के रूप में संग्रहीत करके आपने अपनी पीठ के लिए एक छड़ी बनाई है - आप सभी मान्यताओं को खो चुके हैं (क्या होगा यदि कोई व्यक्ति 30 फरवरी 2015 को 39:99:99 पूर्वाह्न की स्ट्रिंग डालता है उस स्तम्भ में AWOOGA, AWOGA, त्रुटि)। आपने अपने प्रश्नों को कड़ी मेहनत करने के लिए किया है (अब हम डेटा को सही डेटाटाइप में परिवर्तित करने की कोशिश कर रहे सभी जगहों पर कार्य कर चुके हैं)। आपको डेटा को सही डेटाटाइप में संग्रहीत करना चाहिए। दिनांक को DATE के रूप में, टाइमस्टैंप के रूप में टाइमस्टैम्प, नंबर (विशिष्ट परिशुद्धता और स्केल के साथ या बिना) आदि आदि के रूप में संग्रहीत किया जाना चाहिए। यदि आपका डेटा सही तरीके से संग्रहीत होता है, तो आपकी क्वेरी होगी: उत्तर: 22 जून 16 बजे 12: 09 एंड्रयूज पिचफोर्क माध्यिका रेखा) इस सूचक को सभी एंड्रयूज मध्य रेखा चिकित्सकों के साथ साझा करना पसंद है। Scrutch वह था जिसने मुझे 6 महीने पहले एमटी 4 पिचफोर्क उपकरण में सुधार करने के लिए कहा था। उनकी मदद से, अब यह अंततः पूरा हो गया है मैं अपने कारोबार में अब थोड़ी देर के लिए एंड्रयूज मेडियान लाइन्स (एएमएल) का इस्तेमाल कर रहा हूं और उन्हें बहुत सटीक पाया है और मेरे व्यापार में काफी मदद मिली है। यह ईमानदारी से उम्मीद के साथ है कि यह सूचक आपके व्यापार में एंड्रयूज माध्यमिक लाइनों का उपयोग करने में आपकी सहायता करेगा। सूचक को ध्यान में उपयोग में आसानी के साथ डिज़ाइन किया गया है और प्रत्येक व्यक्तिगत वरीयता को सूट करने के लिए बहुत अनुकूलन योग्य है। यहाँ जाता हैं। नीचे संलग्न सरल उपयोग निर्देश, कॉन्फ़िगरेशन विकल्प और सूचक सक्रिय के साथ एक चार्ट है स्रोत कोड भी शामिल है। कॉपीराइट मेरे साथ रहता है लेकिन जब तक यह वाणिज्यिक लाभ के लिए नहीं है, तब तक आप इसे संशोधित और सुधार करने के लिए स्वतंत्र हैं। यह समुदाय को वापस देने का मेरा तरीका है नोट: आपको इस सूचक का उपयोग करने के लिए एंड्रयूज की औसत रेखा अवधारणाओं का काफी कुछ पता होना चाहिए। -------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ------ 1 के लिए समर्थन के साथ एन्ड्रयूज मेडियान लाइन्स को खींचने के लिए एक सरल संकेतक। इनर लाइन (फिबोनैक्की स्तर और मानक बराबर भाग का उपयोग करके) 2. चेतावनी लाइन 3. प्रतिक्रिया पंक्तियां 4. ट्रिगर लाइन 5. समानांतर पंक्तियां स्लाइडिंग 6. एंड्रयूज , शिफ, संशोधित शिफ़ और कैटलिन सूचक का उपयोग शुरू करने के लिए, चार्ट पर एक पिचफोर्क की साजिश रचने से शुरू करें। इसके बाद, पिचफोर्क को आपके नाम से सेट किए गए नाम पर नाम बदलें। डिफ़ॉल्ट AL1 है उसके बाद विकल्पों के लिए सूचक संपत्ति पर जाएं, अपनी खुद की वरीयता के लिए कस्टम कॉन्फ़िगर करें। अपने चार्ट रंग सेटिंग्स फिट करने के लिए इन 2 विकल्प को नीचे सेट करना याद रखें OriginalColor DimGray ChartBkgrdColor Black यदि आप अन्य विविधताओं का उपयोग करते समय मूल एंड्रयूज मध्य रेखाों को छिपाना चाहते हैं, तो मूलकोलॉर को चार्टबैकडीआरडीएर के समान बनाएं। अन्यथा, इसे अन्य रंगों में सेट करें समानांतर रेखाओं स्लाइडिंग का उपयोग करने के लिए निर्देश 3 स्लाइडिंग समांतर रेखाएं समर्थित हैं। समानांतर रेखा स्लाइडिंग का उपयोग करने के लिए, बस एक प्रवृत्ति रेखा खींचना और इसे ALName SP1 या SP2 या SP3 में नाम बदलें जैसे यदि AL1 का डिफ़ॉल्ट ALName का उपयोग कर रहे हैं, तो अपने स्लाइडिंग समांतर लाइनों का नाम AL1SP1, AL1SP2 और AL1SP3 के रूप में बदलें एक चार्ट पर कई एंड्रयूज मेडियान लाइन्स का समर्थन करने के लिए सूचक के कई उदाहरण लोड किए जा सकते हैं। प्रत्येक ए एल के लिए अद्वितीय नाम आवंटित करना सुनिश्चित करें। समान फिसलने समानांतर लाइनों के लिए भी लागू होता है जैसे यदि ALName AL2 के साथ 2 एएल का उपयोग कर रहा है, तो इस AL के लिए समानांतर स्लाइडिंग AL2SP1, AL2SP2 और AL3SP3 है। यदि कई उदाहरणों का उपयोग करते हुए, दूसरे एएल के लिए लेबल को स्थानांतरित करना सुनिश्चित करें अन्यथा लेबल एक दूसरे को ओवरलैप करेगा। दूसरे उदाहरण के लिए सेटिंग को 20 से जोड़कर यह करें कि यह महत्वपूर्ण है। बस। -------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ------ ALName quotAl 1quot चुनेंप्रोफ़ोर्ड मिरडियन लाइन्स 1 विकल्प 1 कोट एंड्रयू एमक्लॉट ऑप्शन 2 कोट स्चिफ एमएल (समय एक ही है, कीमत आधा पी 0 पी 1) विकल्प 3 उद्धृतसंपादित Schiff एमएल (मूल्य और समय आधा पी 0 पी 1) विकल्प 4 उद्धृत कोटलालीन एमएल (एक ही समय, कीमत पी 0 पी 2) quot; OriginalColor DimGray quot; मूल पृष्ठभूमि के रूप में संशोधित MLs. quot ChartBkgrdColor Black DrawTriggerLines झूठी DrawInnerLines सच उपयोग FibLevels4InnerLines सच उद्धरण का उपयोग करते समय मूल एएल को छिपाने के लिए चार्ट पृष्ठभूमि के रूप में एक ही रंग सेट करें Fibonacci स्तर का मतलब है 4 इनर लाइन्स झूठी अर्थ समान रूप से विभाजित है। कोई नहीं सेट करें की lines. quot NumOfInnerLines2or6 2 DrawWarningLines सच NumOfWarningLines 6 DrawReactionLines झूठी NumOfReactionLines 6 ExtendReactionLines सच DrawSlidingParallel सच MainALColor चैती MainALStyle 0 MainALWidth 0 ModifiedALColor ब्लू ModifiedALStyle 0 ModifiedALWidth 0 UpperLN1Color ग्रे UpperLN1Style STYLEDOT UpperLN1Width 0 UpperLN2Color ग्रे UpperLN2Style STYLEDASH UpperLN2Width 0 UpperLN3Color ग्रे UpperLN3Style STYLEDOT UpperLN3Width 0 LowerLN1Color ग्रे LowerLN1Style STYLEDOT LowerLN1Width 0 LowerLN2Color ग्रे LowerLN2Style STYLEDASH LowerLN2Width 0 LowerLN3Color ग्रे LowerLN3Style STYLEDOT LowerLN3Width 0 WarningLNColor ब्राउन WarningLNStyle STYLEDASHDOT WarningLNWidth 0 ReactionLNColor ब्राउन ReactionLNStyle STYLEDASHDOT ReactionLNWidth 0 SlidingParallelColor पीला SlidingParallelStyle STYLESOLID SlidingParallelWidth 0 TriggerLinesColor ग्रे TriggerLinesStyle STYLEDASHDOTDOT TriggerLinesWidth 0 showlabel सच labelcolor पुन डी लेबलविंडोकॉर्नर 0 लेबल xशिप 5 लेबिलशिप 20 लैबेलॉन्टीप्ट कोट एयनलक्वाट लेब्राफॉसिज 10 अटैचड इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) जुलाई 2007 में शामिल हुए स्थिति: हार्मोनिक्स एम्प मार्केट ज्यामेट्री 780 पोस्ट मुझे स्क्रैच से पहले सूचक मिला और अब भी इसके साथ खेलने का मौका मिल गया (और वापस लौटना Scrutch। माफ़ कीजिये)। मैं निश्चित रूप से इन पर अपने हाथों की कोशिश करूँगा और उम्मीद है कि कुछ आदानों के लिए योगदान दे सकता है। धन्यवाद गुफाओं का आदमी और Scrutch प्रयासों और साझा करने के लिए वास्तव में चीजों पर बहुत मुश्किल लग रहा है लेकिन मुझे अब तक आपकी चेतावनी लाइन पसंद है। देखभाल करने वाले लोगों को लो और अपने दोस्तों के साथ पकड़ने के लिए अपनी पूरी कोशिश करे। एक अच्छा एक जेफ है इस सूचक को सभी एंड्रयूज मध्य रेखा चिकित्सकों के साथ साझा करने की तरह Scrutch वह था जिसने मुझे 6 महीने पहले एमटी 4 पिचफोर्क उपकरण में सुधार करने के लिए कहा था। उनकी मदद से, अब यह अंततः पूरा हो गया है मैं अपने कारोबार में अब थोड़ी देर के लिए एंड्रयूज मेडियान लाइन्स (एएमएल) का इस्तेमाल कर रहा हूं और उन्हें बहुत सटीक पाया है और मेरे व्यापार में काफी मदद मिली है। यह ईमानदारी से उम्मीद के साथ है कि यह सूचक आपके व्यापार में एंड्रयूज माध्यमिक लाइनों का उपयोग करने में आपकी सहायता करेगा। सूचक को ध्यान में उपयोग में आसानी के साथ डिज़ाइन किया गया है। कृपया यहां इस संस्करण को डाउनलोड करें। पुरानी संस्करण में कुछ त्रुटियां थीं जिन्हें इस नवीनतम संस्करण में हल किया गया था। मैं इस नए सूचक के साथ अपने सभी उच्च टीएफ चार्टों को पूरी तरह से संशोधित करता हूं। इससे पहले, मैं शायद ही चेतावनी लाइनों को इस विस्तार या उन्हें बंद व्यापार करने के लिए खींचें। मुझे नहीं पता था कि मुझे इतना अधिक जानकारी नहीं मिली है जब मैं EURUSD, EURJPY, AUDUSD और GBPUSD के लिए एच 4 चार्ट पूरा कर रहा था, तो मैं बहुत ही सुखद आश्चर्य और हैरान था। जगह में उन चेतावनी लाइनों के साथ व्यापार करना इतना आसान होता। मैंने पहले से Scrutch से संकेतक प्राप्त किया था और अभी भी इसके साथ खेलने का मौका दिया था (और Scrutch वापस लौट आया। माफ करना)। मैं निश्चित रूप से इन पर अपने हाथों की कोशिश करूँगा और उम्मीद है कि कुछ आदानों के लिए योगदान दे सकता है। धन्यवाद गुफाओं का आदमी और Scrutch प्रयासों और साझा करने के लिए वास्तव में चीजों पर बहुत मुश्किल लग रहा है लेकिन मुझे अब तक आपकी चेतावनी लाइन पसंद है। देखभाल करने वाले लोगों को लो और अपने दोस्तों के साथ पकड़ने के लिए अपनी पूरी कोशिश करे। एक अच्छा एक जेफ जुलाई 2007 में शामिल हुए स्थिति: हार्मोनिक्स amp बाजार ज्यामिति 780 पदों जानकारी के लिए ठीक धन्यवाद। बस इस संस्करण को डाउनलोड किया और इन चेतावनी लाइनों के लिए 15 मिनट के यूरयूएसडी (हालांकि मैं 20 मिनट का उपयोग करता हूं) पर थप्पड़ मारा, फिर भी दो समय के फ्रेम के बीच कोई अंतर नहीं है। हां, मुझे खुशी है कि आपने चेतावनी लाइनों की तुलना में चेतावनी लाइन्स के महत्व को स्वयं की खोज की है ताकि चेतावनी लाइनें बहुत अधिक हों क्योंकि एंड्रयूज लाइन्स की मूल एंड्रयूज लाइन्स सेट एंड्रॉइड लाइन्स की कीमत क्रियाओं का निश्चित रूप से इन महत्वपूर्ण चरणों में निश्चित रूप से प्रतिक्रिया होगी। उल्लेख नहीं करने के लिए, वे एक प्रविष्टि को ट्रिगर करने में एक विश्वसनीय सहायता हैं। फिर से कव और Scrutch धन्यवाद, अपने समय के बाहर इस और मूल codings बनाने के लिए dishing के लिए। ध्यान रखें। संपादित करें: मैंने कोब्रास साइट से पहले उल्लेख किया है कि अगर आपके पास समय पर चेतावनी लाइनों पर हमारे विश्लेषण का विस्तार किया गया है, तो कृपया इसकी जांच करें। ध्यान रखें। गज़ब की सुंदर। इसे प्यार करो एक अच्छा एक जेफ कृपया इस संस्करण को यहां डाउनलोड करें। पुरानी संस्करण में कुछ त्रुटियां थीं जिन्हें इस नवीनतम संस्करण में हल किया गया था। मैं इस नए सूचक के साथ अपने सभी उच्च टीएफ चार्टों को पूरी तरह से संशोधित करता हूं। इससे पहले, मैं शायद ही चेतावनी लाइनों को इस विस्तार या उन्हें बंद व्यापार करने के लिए खींचें। मुझे नहीं पता था कि मुझे इतना अधिक जानकारी नहीं मिली है जब मैं EURUSD, EURJPY, AUDUSD और GBPUSD के लिए एच 4 चार्ट पूरा कर रहा था, तो मैं बहुत ही सुखद आश्चर्य और हैरान था। जगह में उन चेतावनी लाइनों के साथ व्यापार करना इतना आसान होता। इस सूचक को सभी एंड्रयूज मध्य रेखा चिकित्सकों के साथ साझा करना पसंद है। Scrutch वह था जिसने मुझे 6 महीने पहले एमटी 4 पिचफोर्क उपकरण में सुधार करने के लिए कहा था। उनकी मदद से, अब यह अंततः पूरा हो गया है मैं अपने कारोबार में अब थोड़ी देर के लिए एंड्रयूज मेडियान लाइन्स (एएमएल) का इस्तेमाल कर रहा हूं और उन्हें बहुत सटीक पाया है और मेरे व्यापार में काफी मदद मिली है। यह ईमानदारी से उम्मीद के साथ है कि यह सूचक आपके व्यापार में एंड्रयूज माध्यमिक लाइनों का उपयोग करने में आपकी सहायता करेगा। सूचक को ध्यान में उपयोग में आसानी के साथ डिज़ाइन किया गया है। टिम मॉर्ग एक मंच के साथ आया है जो समय निकालता है माना जाता है कि यह बहुत अच्छी तरह से काम करता है यदि आप अपनी साइट पर जाते हैं, तो उसके अभिलेखित पदों और चार्ट को देखें तो आप इसका उदाहरण देखेंगे मेरा सुझाव है कि आप इसके बारे में उससे संपर्क करें इसकी कीमत आपको हालांकि बढ़ रही है, यह एमटी 4 है, सुनिश्चित करने के लिए यह। Ive के बारे में पता है कि कैरेब्रेस्टिक्स का विरोध करते समय कैंडलस्टिक्स के विरोध में रेंज बार (आरबीएस) का इस्तेमाल करना बेहतर है क्योंकि रेंज बार समीकरण से बाहर निकलते हैं और व्यापारी को बाजार को बेहतर तरीके से मैप करने की अनुमति मिलती है। इसके बारे में मेरे पास दो प्रश्न हैं: 1) मुझे चार्टिंग सॉफ़्टवेयर (फ्री-ऑफ-प्रोडेटेमो) कहां मिल सकता है जो श्रेणी सलाखों का उपयोग करता है 2) क्या किसी ने कभी भी मोमबत्तियों का उपयोग करने और पिचफोर्क को एक तरह से खींचना है समय एक कारक नहीं है अक्तूबर 2009 में शामिल किया गया स्थिति: 1,433 पदों को हटा दिया गया Median लाइनों केवल एकमात्र व्यापार उपकरण है जो मैं लगातार पीिप्स उत्पन्न करने में सक्षम रहा हूं। मुझे पता है कि वहाँ अन्य उपकरण हैं, लेकिन यह मेरे लिए क्या काम करता है बहुत कुछ प्रमुख संकेतकों में से एक, मध्य रेखाएं ठोस आंकड़ों के आधार पर भी समर्थित हैं, और प्रचार नहीं, अधिकांश संकेतकों के विपरीत le-blog-de-reklats. over-blog देखें -30572730.html। लेकिन मध्य रेखाएं कोई पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती नहीं हैं, आप केवल उन्हें स्विच नहीं करते हैं, और सभी काम आपके लिए विशिष्ट संकेतकों के विपरीत नहीं किए गए हैं नहीं, मध्यवर्ती पंक्तियां आपको काम करने के लिए मजबूर करती हैं, वर्तमान संदर्भ में, आप बाजार संरचना और मूल्य क्रिया को समझने और समझने के लिए मजबूर करते हैं। मध्य रेखा आपको एक व्यापारी बनने के लिए प्रेरित करती है Google टिम मोरेज, मध्य रेखा के गुरु हैं, और मुझे एमएल के बारे में क्या पता है और उसने आपको कुछ भी खर्च नहीं किया और न ही आपको कुछ भी खरीदने की ज़रूरत है AUDUSD 20min से नीचे का चार्ट, खुला 20.20 जीएमटी, करीब 9.00 जीएमटी, 36 संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें)

No comments:

Post a Comment