Wednesday 13 December 2017

विदेशी मुद्रा - गैर रीपेंट - तीर - सूचक - gif


गैर पुनर्भरण प्रवेश सिग्नल हैलो समुदाय मैं विकल्प ट्रेडिंग का एक बड़ा प्रशंसक हूं, इसलिए आईएम हमेशा मेरी रणनीतियों को बेहतर बनाने के तरीकों को देख रहा है। इसलिए प्रवेश अनिवार्य है, लेकिन दुर्भाग्य से अधिकतर संकेतक हैं जो कि तीर या बिन्दुओं को पेंट करते हैं। यहां तक ​​कि अगर इसके अनुमान के मुताबिक कुछ संकेतों को फिर से रंगना है, अगर आप टाइमफ्रेम बदलते हैं और देर से संकेतों की ओर जाता है, तो कीमतों में कभी भी बढ़ोतरी हो सकती है। इसके अलावा, जिन लोगों को फिर से रंगना नहीं होता, वे या तो सटीक नहीं होते हैं या निराशाजनक संकेत देते हैं (हर 4 घंटे में एक बार)। क्या कोई भी प्रविष्टि संकेतक हैं जो आप लोगों को फिर से रंगे नहीं लगते हैं, लेकिन DECENT सटीकता के साथ कम मात्रा में संकेत दे सकते हैं डॉट्स, ऐरो, अलर्ट, ऑन-चार्ट, सब-विंडो जो आप पोस्ट कर सकते हैं उम्मीद है कि इस थ्रेड में बहुत सारे योगदान होते हैं इसलिए ऐसा कोई भी संकेतक साझा करने में संकोच न करें जिसमें आपको लगता है कि पर्याप्त है बीएम इसे एमटी 4 कोडबेस से एक महान और सरल सूचक के साथ शुरू कर दिया है जो जैक्नबर्टन आने के लिए कुछ और के साथ अच्छी तरह से सिद्ध हो गया है: हैलो समुदाय। मैं विकल्प ट्रेडिंग का एक बड़ा प्रशंसक हूं, इसलिए आईएम हमेशा मेरी रणनीतियों को बेहतर बनाने के तरीकों को देख रहा है। इसलिए प्रविष्टि अनिवार्य है, लेकिन दुर्भाग्य से अधिकांश संकेतक जो कि तीर या डॉट्स को पेंट करते हैं। यहां तक ​​कि अगर इसके अनुमान के मुताबिक कुछ संकेतों को फिर से रंगना है, अगर आप टाइमफ्रेम बदलते हैं और देर से संकेतों की ओर जाता है, तो कीमतों में कभी भी बढ़ोतरी हो सकती है। इसके अलावा, जिन लोगों को फिर से रंगना नहीं होता, वे या तो सटीक नहीं होते हैं या निराशाजनक संकेत देते हैं (हर 4 घंटे में एक बार)। क्या कोई भी प्रविष्टि संकेतक हैं जो आप लोगों को फिर से रंगे नहीं लगते हैं, लेकिन DECENT सटीकता के साथ कम मात्रा में संकेत दे सकते हैं डॉट्स, ऐरो, अलर्ट, ऑन-चार्ट, सब-विंडो जो आप पोस्ट कर सकते हैं उम्मीद है कि इस थ्रेड में बहुत सारे योगदान होते हैं इसलिए ऐसा कोई भी संकेतक साझा करने में संकोच न करें जिसमें आपको लगता है कि पर्याप्त है बीटी एमटी 4 कोडबेस से एक महान और सरल सूचक के साथ इसे शुरू कर देते हैं जो आने वाले कुछ और के साथ अधिक समय से अच्छी साबित हुई है आपके मापदंड के अनुसार, उस सूचक को भी repaints (यह वर्तमान बार के लिए सिर्फ खुली कीमत का उपयोग नहीं कर सकता है, इसलिए यह वर्तमान बार के लिए संकेतों को बदल सकते हैं, और आपके मानदंडों के अनुसार, यह पुनः होता है) स्टोटेस्टिक में निर्मित मेटाट्रेडर गणना के लिए खुली कीमत का उपयोग नहीं कर सकते हैं) और यह सूचक कुछ अतिरिक्त के साथ एक सरल बनाया गया n स्टोचस्टिक है, लेकिन सभी में, मेटाट्रेडर स्टोक्स्टिक में बनाया गया) पीएस: मैं फिर से दोहराता हूं कि संकेतकों के 99 पुन: नहीं करते हैं। क्यूरेंट बार पर सिग्नल बदलना नहीं है, जिसे पुनर्मुद्रण कहा जाता है। यह एक सामान्य तरीका है कि मूल्यों की गणना कैसे की जाती है केवल जब एक बार बंद हो जाता है और तब, उस बंद पट्टी पर, एक सिग्नल बदल जाता है, जो एक पुन: प्रयुक्त म्लेडेन होता है: यह एक बहु समय फ्रेम सूचक है और यह पिछले संकेतों को बदल देगा (बहु समय के फ्रेम संकेतक के रूप में)। वैसे भी, यह शास्त्रीय repainting के साथ भी कुछ समस्या थी। इस संस्करण को आज़माएं nikpsar2.01b. mq4 बस ध्यान रखें कि यह अभी भी एक बहु समय फ्रेम सूचक है (और यह संकेत वर्तमान के लिए बदला जा सकता है - उच्च समय सीमा का अभी भी खोला गया बार) Mladen, क्या इस इंडी की तरह smth है जो काम करेगा अधिक स्थिर मेरा मतलब है, हो सकता है कि यह बेहतर नहीं है परभोलिक एसएआर लेकिन बोलिंजर बैंड ट्रेलिंग स्टॉप या सुपरचर्रेन्ड या इसके बजाय smth का उपयोग करें क्योंकि तीर यहां दिखाई देता है, लेकिन फिर वे थियेटर पीएवी को बदल सकते हैं या बदल सकते हैं। पद। मुझे आश्चर्य है कि ऐसा क्यों होता है अगर परॉबॉलिक एक पुन: हस्ताक्षर सूचक नहीं है। फ्रेशप्रिन्स: म्लैडेन, क्या इस इंडी की तरह कोई गड़बड़ है जो अधिक स्थिर काम कर रहा है मेरा मतलब है, शायद बेहतर नहीं है परभोलिक एसएआर लेकिन बोलिंजर बैंड ट्रेलिंग स्टॉप या सुपरचर्रेन्ड या इसके बजाय smth का उपयोग करें क्योंकि तीर यहां दिखाई देता है, लेकिन तब वे गायब या बदल सकते हैं Theire prev पद। मुझे आश्चर्य है कि ऐसा क्यों होता है अगर परॉबॉलिक एक पुन: हस्ताक्षर सूचक नहीं है। यह मल्टी टाइम फ़्रेमिंग का परिणाम है। मल्टी टाइम फ़्रेमिंग पर सिग्नल हमेशा उस देरी के साथ इस्तेमाल किया जाना चाहिए (जब तक उच्च समय सीमा चालू बार बंद नहीं होती है) नमस्ते, मैलेडन। मुझे लगता है कि यह गलत स्थान है, लेकिन मैं एलीट सेक्शन में पोस्ट नहीं कर सकता, इसलिए एलिट सेक्शन में से आपका एक्सओ इंडिकेटर स्क्रैपिंग और बाइनरी पर अविश्वसनीय रूप से अच्छा काम कर रहा है। मैं बाइनरी पर 5m चार्ट 10m expiery, scalping के लिए 15m चार्ट पर उपयोग कर रहा हूँ। मैंने देखा कि चेतावनी संकेत 5m चार्ट पर कुछ बार गायब हो गया। क्या यह सामान्य है बाद में एक ही स्थान से बाहर आया वैसे भी, यह एक महान संकेतक है। धन्यवाद हनुमबाय: हाय, म्लाडेन मुझे लगता है कि यह गलत जगह है, लेकिन मैं एलीट सेक्शन में पोस्ट नहीं कर सकता, इसलिए एलिट सेक्शन में से आपका एक्सओ इंडिकेटर स्क्रैपिंग और बाइनरी पर अविश्वसनीय रूप से अच्छा काम कर रहा है। मैं बाइनरी पर 5m चार्ट 10m expiery, scalping के लिए 15m चार्ट पर उपयोग कर रहा हूँ। मैंने देखा कि चेतावनी संकेत 5m चार्ट पर कुछ बार गायब हो गया। क्या यह सामान्य है बाद में एक ही स्थान से बाहर आया वैसे भी, यह एक महान संकेतक है। धन्यवाद क्या आप इस सूचक को लिंक साझा कर सकते हैं I FreshPrince: क्या आप इस सूचक को लिंक साझा कर सकते हैं Im कोई repainting के साथ स्थिति दर्ज करने के लिए smth की तलाश में ठीक है, मुझे नहीं लगता कि मैं यहां साझा कर सकता हूं, लेकिन आप एलीट सेक्शन से डीएल कर सकते हैं। इसकी केवल 10 डीएल के लिए 12 1.20 सूचक आपको समृद्ध बनाते हैं हमें इस समुदाय के विकास का समर्थन करना चाहिए. नहीं पुनर्निर्धारण संकेतक सदस्यता रद्द कर दी गई मार्च 2015 में 16 डाक नमस्कार फेलो ट्रेडर्स, सभी संकेतक पुन: पुन: मुद्रित नहीं करते हैं या पुनर्गणना नहीं करते हैं। नए मोमबत्ती की शुरुआत में संकेत दिखाई देते हैं S305gnals वर्तमान मोमबत्ती में कभी नहीं पलक या गायब हो जाते हैं। सभी संकेतक अलर्ट, पुश नोटिफिकेशन और ईमेल द्वारा सभी संकेतों को सूचित करते हैं हमारे उत्पादों के पृष्ठ SirFX (SirFX) ध्यान दें: आपको मेरी गंभीर गारंटी है कि सभी भौतिक विशेषताओं की सूची सच्चा, वास्तविक और उत्पाद के प्रतिनिधि हैं। इस सूची में प्रदर्शित सभी सूचक स्क्रीन शॉट और वीडियो वास्तविक हैं, और किसी भी तरीके से छेड़छाड़ नहीं किए गए थे। पैक के लिए डिस्काउंट या विशेष मूल्य के लिए, कृपया संपर्क करें (supportirfx) 8203 संक्षिप्त समय के लिए विशेष ऑफ़र जो कोई भी अब छिपाई हुई मात्रा में खरीद करता है, बाहर निकलें संकेतक quot और मेरा ट्रेंडी quot जो भी खरीदते हैं वो भविष्य वॉल्यूम से अब तक, मेरी पवित्र ग्रेल के उद्धरण और मेरा फैशनेबल उद्धरण quot करते हैं उपहार होगा जो भी पीक और घाटी की तुलना में अब से खरीदते हैं, मेरा ट्रेन्डी उद्धरण quot करते हुए एक उपहार होगा तोहफे पाने के लिए कृपया ((एंड्रॉएक्सएक्सएफएक्स) से संपर्क करें) छिपे मात्रा youtubewatchvVq4VltlWK0o भविष्य मात्रा youtubewatchvpb6WsD2w81s बाहर निकलें सूचक youtubewatchvjnGDuJ5pC0 मेरी होली ग्रेल youtubewatchviGJC7d51Rwk पीक और घाटी youtubewatchv-hvEtnowmZw मेरी फैशनेबल youtu. bel6ANKxKgTZI सदस्यता रद्द जुडा मार्च 2015 16 पोस्ट थोड़े समय जो कोई भी अब quot छिपे हुए वॉल्यूम quotfrom खरीद के लिए विशेष प्रस्ताव, quot बाहर निकलें संकेतक quot और quot मेरी फैशनेबल quot उपहार होगा जो भी खरीदते हैं वो भविष्य वॉल्यूम से अब तक, मेरी पवित्र ग्रेल के उद्धरण और मेरा फैशनेबल उद्धरण quot करते हैं उपहार होगा तोहफे पाने के लिए कृपया ((एंड्रॉएक्सएक्सएफएक्स) से संपर्क करें) हैलो फेलो ट्रेडर्स, सभी संकेतक पुन: मुद्रित नहीं करते हैं या पुनर्गणना नहीं करते हैं नए मोमबत्ती की शुरुआत में संकेत दिखाई देते हैं S305gnals वर्तमान मोमबत्ती में कभी नहीं पलक या गायब हो जाते हैं। सभी संकेतक अलर्ट, पुश नोटिफिकेशन और ईमेल द्वारा सभी संकेतों को सूचित करते हैं हमारे उत्पादों के पृष्ठ SirFX (SirFX) या आप mql5enuserssacramentalseller पर जा सकते हैं ध्यान दें: आपके पास मेरी गंभीर गारंटी है कि सभी भौतिक विशेषताओं की सूची सच्ची, वास्तविक और उत्पाद के प्रतिनिधि हैं। सभी सूचक स्क्रीन। मैं वास्तव में केवल आपको दिखाता है कि आपने एक धागा खोल दिया है, जो कि बिना किसी भी पुन: लेकिन आप पुन: प्रक्षेपण करने वाले संकेतकों को बेचते हैं और उन्हें इस धागे में दिखाते हैं कि मेरी गलती नहीं है, यह तुम्हारा ही है आपका पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती का वीडियो एक पुनर्नवीनीकरण संकेतक दिखाता है और आप उसे गैर-पुन: प्रयोजन के रूप में बेचने का प्रयास करते हैं मैं वास्तव में अन्य वीडियो देखने में समय बिताना नहीं चाहता, अगर कोई समय बर्बाद कर रहा था। बिक्री कोट के लिए एक थ्रेड को पुनर्प्रेषण संकेतक खोलने के लिए बेझिझक सभी दूसरों को अपनी तस्वीर बनाना चाहिए बस नए लोगों को बचाने की उम्मीद करें गिडो रिसोको बिरगट इमरर भी मरना मौका मुझे संकेतकों में कोई दिलचस्पी नहीं है, लेकिन मुझे जवाब देना पड़ा कि मैंने अभी पुनः पेंटिंग के बारे में क्या पढ़ा। मुझे नहीं लगता कि आपको पुन: निर्माण की अवधारणा को समझना चाहिए, अगर मोमबत्ती पर संकेत बदल रहा है, जबकि मोमबत्ती अभी भी सक्रिय है, यह फिर से तैयार नहीं है, यह पेंटिंग है। पुनर्निर्माण, केवल तब होता है जब सिग्नल मोमबत्ती उद्धृत हो जाता है, सिग्नल चाल या परिवर्तन में तुम्हारे अनुसार। सभी संकेतकों में शामिल नहीं हैं repainting तो फिर हम क्या बात कर रहे हैं

No comments:

Post a Comment