Monday 4 December 2017

Nz - विदेशी मुद्रा की समीक्षा संकेत


NZDUSD विदेशी मुद्रा सिग्नल जोखिम अस्वीकरण: बाजार समाचार, विश्लेषण, व्यापारिक संकेतों और विदेशी मुद्रा दलाल की समीक्षा सहित इस वेबसाइट के भीतर मौजूद जानकारी पर निर्भरता से उत्पन्न किसी भी हानि या क्षति के लिए दैनिक विदेशी मुद्रा नहीं होगा। इस वेबसाइट में निहित डेटा अनिवार्य रूप से वास्तविक समय और सटीक नहीं है, और विश्लेषण लेखक की राय हैं और दैनिकफोर्क्स या इसके कर्मचारियों की सिफारिशों का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं मार्जिन पर मुद्रा व्यापार में उच्च जोखिम शामिल है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है। चूंकि लीवरेज उत्पाद हानि प्रारंभिक जमा से अधिक है और पूंजी जोखिम में है। विदेशी मुद्रा या किसी अन्य वित्तीय साधन को व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको अपने निवेश उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर ध्यान से विचार करना चाहिए। हम आपके द्वारा समीक्षा किए जाने वाले सभी दलालों के बारे में आपकी बहुमूल्य जानकारी प्रदान करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। आपको इस मुफ्त सेवा प्रदान करने के लिए हमें ब्रोकरों से विज्ञापन शुल्क प्राप्त होता है, जिनमें से कुछ हमारे रैंकिंग में सूचीबद्ध होते हैं और इस पृष्ठ पर। जब तक हम यह सुनिश्चित करने के लिए पूरी तरह से करते हैं कि हमारे सभी डेटा अद्यतित हैं, हम आपको सीधे ब्रोकर के साथ हमारी जानकारी को सत्यापित करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। जोखिम अस्वीकरण: बाजार समाचार, विश्लेषण, व्यापारिक संकेतों और विदेशी मुद्रा दलाल की समीक्षा सहित इस वेबसाइट के भीतर मौजूद जानकारी पर निर्भरता से उत्पन्न किसी भी हानि या क्षति के लिए दैनिक विदेशी मुद्रा नहीं होगा। इस वेबसाइट में निहित डेटा अनिवार्य रूप से वास्तविक समय और सटीक नहीं है, और विश्लेषण लेखक की राय हैं और दैनिकफोर्क्स या इसके कर्मचारियों की सिफारिशों का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं मार्जिन पर मुद्रा व्यापार में उच्च जोखिम शामिल है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है। चूंकि लीवरेज उत्पाद हानि प्रारंभिक जमा से अधिक है और पूंजी जोखिम में है। विदेशी मुद्रा या किसी अन्य वित्तीय साधन को व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको अपने निवेश उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर ध्यान से विचार करना चाहिए। हम आपके द्वारा समीक्षा किए जाने वाले सभी दलालों के बारे में आपकी बहुमूल्य जानकारी प्रदान करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। आपको इस मुफ्त सेवा प्रदान करने के लिए हमें ब्रोकरों से विज्ञापन शुल्क प्राप्त होता है, जिनमें से कुछ हमारे रैंकिंग में सूचीबद्ध होते हैं और इस पृष्ठ पर। जब तक हम यह सुनिश्चित करने के लिए पूरी कोशिश करते हैं कि हमारे सभी डेटा अद्यतित हैं, हम आपको सीधे ब्रोकर के साथ हमारी जानकारी को सत्यापित करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। लाइटिडेट FX. co. nz समीक्षा साइट पर जाएं मैं इस मंच पर स्लेगिंग मैच नहीं दर्ज करना चाहता हूं हालांकि - लेटिट्यूड्स कानूनी कार्रवाई का खतरा हंसमुख है मैंने जो बयान दिया है, वह पूरी तरह से दस्तावेज़ीकरण और डिजिटल रिकॉर्डिंग द्वारा समर्थित है। जिम कृपया अपने दिमाग में किसी गलत बयान को पहचान लें, और मैं सहायक साक्ष्य प्रकाशित या अग्रेषित करूंगा। हां, मैंने अपना खाता अक्षांश के साथ खो दिया है, मेरा इरादा यह है कि वह ग्राहकों को अनैतिक प्रक्रियाओं और गलतियों को समझने में सक्षम होगा कि ग्राहकों की सभी समस्याएं अंत में हैं अतिरिक्त समस्याएं जो मुझे थी-लाभ कैपिटल लेटिट्यूशन पार्टनर, Google गेन कैपिटल स्पैम, आप बेहतर समझेंगे कि वे किस प्रकार के लोग हैं जब मैंने अपना खाता बंद कर दिया था, तो उसने कहा था कि एक निष्क्रियता शुल्क के बारे में मैंने इस बारे में अक्षांश के बारे में पूछा था, और ई-मेल के जरिए सूचित किया गया था, यह बहुत विनम्रता है कि आईटी विभाग ने निष्क्रियता शुल्क की जांच की और इसे गलत पाया और निष्क्रियता शुल्क को उलट कर दिया। ने कहा कि अक्षांश ग्राहकों को निष्क्रियता शुल्क के अधीन नहीं हैं, वास्तव में मेरे खाते में एक निष्क्रियता शुल्क, एक निष्क्रियता शुल्क की जांच और उलट की गई है, और अंत में एक कथन है कि अक्षांश में निष्क्रियता शुल्क नहीं है विदेशी मुद्रा व्यापार इन प्रकारों के बिना कठिन है लोगों का। शायद अन्य असंतुष्ट व्यापारियों को लैटिथ्यूड्स जिम डेवॉन्पोर्ट द्वारा कानूनी कार्रवाई आदि की धमकी दी जा रही है आदि। मुझे नहीं पता है कि जब भी आप तैयार हैं तब आप अपना पता जान सकते हैं। ब्रोकर की समीक्षा फ़ोरम के ये प्रकार, व्यापारियों के लिए विशिष्ट दलालों के साथ अपने अनुभव को सूचीबद्ध करते हैं। ब्रोकर प्रबंधन की अखंडता को स्पष्ट करने के साथ-साथ, ब्रोकर प्रबंधन की अखंडता को स्पष्ट करने के बाद इन्हें बदनाम करने का प्रयास करने वाले इन मंचों पर वास्तविक दलालों को शर्मनाक है, यद्यपि एक बार फिर लोग ऐसे लंबे समय तक खंडन के लिए खेद करते हैं, शायद आपको केवल ट्रेडर्स को उनके ब्रोकर पर अपने दंडक की समीक्षा करने की अनुमति देनी चाहिए समीक्षा फ़ोरम, और एक ट्रेडर्स रिव्यू फोरम खोलें जहां मूंगल ब्रोकर उन सबको लिख सकते हैं जो वे असंतुष्ट व्यापारियों के बारे में चाहते हैं lol luckie c macdonald 2010-03-09 12:00 पूर्वाह्न 1 स्टार फेलिक्स मैं जॉन के साथ सहमत हूं इनमें से कुछ समीक्षाओं को स्पष्ट रूप से स्वयं लिखा गया है मेरा मानना ​​है कि यह स्पष्ट रूप से गंभीरता से पक्षपातपूर्ण समीक्षा रेटिंग हासिल कर चुका है। मैं लगभग 9 महीनों के अक्षांश के साथ व्यापार कर रहा हूं। यदि बाजार भी हिमसंहल आंदोलन की ओर बढ़ रहा है, तो आपको मिलता है - टाइम-आउट में सामान्य त्रुटि त्रुटि 6 ट्रेड टेक्स्ट व्यस्त कनेक्शन आदि आदि आदि हर बार आपका सिस्टम पूरी तरह से जमी है। ऑनलाइन मदद बिना किसी समय तक टेलीफोन द्वारा बुलाया गया था। मुझे इस समस्या का सामना करना पड़ा था, मेरे इंटरनेट कनेक्शन के साथ मेरे अंतराल पर था, मेरी कनेक्टिविटी की जांच हुई, क्योंकि हम फाइबर ऑप्टिक केबल के माध्यम से जुड़े हुए हैं, हमारे पास सबसे अच्छा कनेक्टिविटी है दूसरी बार जब मैंने फोन किया तो उन्होंने मुझे फायरवाल को निकालने की सलाह दी, मेरे आईटी मैनेजर ने मुझे ऐसा करने की सलाह दी। तीसरी बार मैंने फोन किया था मुझे वायरस सुरक्षा को हटाने की सलाह दी गई थी फिर से मेरे आईटी मित्र ने मुझे ऐसा करने की सलाह दी, इस स्तर पर मैंने ई-मेल के माध्यम से सभी पत्राचारों का अनुरोध किया। सभी प्रासंगिक ईमेल, पत्रिका स्नैपशॉट्स, इतिहास रिकॉर्ड, वीडियो रिकॉर्डिंग इत्यादि चेतावनी देते हैं, यदि प्रत्येक फोरम हमारी तुलनात्मक परीक्षण पूरा करने की इच्छा रखता है। मेरे मित्र ने सुझाव दिया कि तुलना के लिए 3 अतिरिक्त एफएक्स दलालों से लाइव डेमो दोनों एक साथ फ़ीड चलाए। हमने सूचीबद्ध की कुछ समस्याओं का सामना किया, लेकिन अक्षांश फ़ॉक्स एनजेड सबसे खराब स्थिति में था। जैसा कि कहा गया है कि परीक्षण से निष्कर्षों को पूरा करने पर एफपीए और अन्य लोगों को भेजा जाएगा। हमने अनुमान लगाया कि कोई कनेक्शन नहीं होने के साथ-साथ बाजार की चाल को देखते हुए, ऊपर सूचीबद्ध के रूप में उल्लिखित फ्रीजिंग, 200 व्यापारिक प्रविष्टियों, अनियमित कीमतों, गलत व्यापार प्रविष्टियों, अत्याधिक रियायतों, सूक्ष्म बाज़ार प्रतिक्रियाओं सहित कई असंगतिओं की पहचान की। जब मैंने अक्षांश को सलाह दी कि मैं विभिन्न एफएक्स ट्रेडिंग फोरम के साथ परामर्श कर रहा था, तो मुझे बार-बार पूछा गया, आखिरकार मेरे दोस्त ने एक मंच के नाम का सुझाव देने का सुझाव दिया, जिसके साथ मैं पंजीकृत हूं, मैंने एफपीए फोरम के सदस्यों के साथ मेरी बातचीत के अक्षांश को सूचित किया, मेरे ई - मेल 23.12.09 के एक दिन बाद में अक्षांश से जिम डेवोंपोर्ट ने नीचे की समीक्षा में प्रवेश किया, मुझे जिम द्वारा यह भी सूचित किया गया कि अगर मैंने किसी सार्वजनिक मंच पर कुछ कहा है, तो उसका कानूनी विभाग मुझसे संपर्क करेगा, वह विडंबना बताता है उनकी समीक्षा भी है कि वह इस साइट आदि के नजदीकी निगरानी भी करेगा आदि। इस प्रकार की धमकी ने मुझे इस समीक्षा को एक ब्रोकर की तलाश में सभी एफएक्स ट्रेडर्स को चेतावनी के रूप में लिखने के लिए प्रोत्साहित किया। मैं विदेशी मुद्रा फैक्ट्री, बेबीपिप्स, मेरा विदेशी मुद्रा, आईएनओ, विजेता एज ट्रेडिंग, ओटीए और मैं प्रत्येक साइट पर इस समीक्षा को सबमिट कर रहा हूं। निष्कर्ष। खुद को एक एहसान करें और दूसरा ब्रोकर ढूंढें या कम से कम डेमो प्लेटफार्म 1 की कोशिश करें, फिर 10 की समस्याओं की गुणा करके मुझे इस तरह की बड़ी समीक्षा के लिए खेद है, मैं बस चाहता हूं कि लोग दलालों की तलाश में समीक्षाओं की समीक्षाओं से सावधान रहें। चीयर्स लकी सी मैकडोनाल्ड

No comments:

Post a Comment